Sponsored
ADMINISTRATION

बिहार में फिर जहरीली शराब पीने से चार की मौत, होली में हो रही थी पार्टी

Sponsored

भागलपुर के नाथनगर इलाके में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई। जबकि, कई लोग बीमार हैं, जो अस्‍पताल में भर्ती हैं। यह घटना विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र की है। साहेबगंज मोहल्ले में चार लोगों की जहरीली शराब से मौत हो गई। एक मृतक विनोद राय की पत्नी ने बताया कि होली के दौरान उसके पति ने शराब पी ली थी। घटना में सुरेश यादव के पुत्र संदीप यादव की भी मौत हुई है। इसके अलावा विनोद राय (50 वर्ष), जो साहेबगंज में अपने ससुराल में 15 वर्षों से रहते थे, उनकी भी मौत हो गई है। प्रदीप यादव उर्फ कैली यादव के 25 वर्षीय पुत्र मिथुन कुमार की भी जान गई है। मोदीनगर कजरैली निवासी रंजीत यादव के पुत्र नीलेश कुमार (34 वर्ष) की भी मौत जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कालेज एवं अस्‍पताल में इलाज के दौरान हो गई। वह भी साहेबगंज स्थित अपनी ससुराल आया था। वह संजय यादव की गोशाला स्टाफ था।

Sponsored

एक युवक का चल रहा इलाज, आंखों की रोशनी गई

इसके अलावा अरुण साह के पुत्र अभिषेक कुमार उर्फ छोटू साह (24 वर्ष) का इलाज जेएलएनएमसीएच भागलपुर में हो रहा है। उसके दोनों आंखों की रोशनी चली गई।

Sponsored

घटना के विरोध में उग्र हुए लोग, किया प्रदर्शन

घटना के विरोध में लोग काफी उग्र हुए हो गए। साहेबगंज चौक के पास बजरंगबली स्थान के समीप लोगों ने सड़क पर प्रदर्शन किया। सड़क पर आग जलाकर वाहनों के परिचालन को बाधित किया। शराब तस्‍कर और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की गई। मृतक के स्‍वजनों के लिए मुआवजे की मांग की। विश्वविद्यालय थाने की पुलिस वहां पहुंची है।

Sponsored

जहरीली शराब से मौत का सिलसिला जारी

भागलपुर मे लगातार जहरीली शराब से मौत होने का सिलसिला जारी है। पिछले दिनों पांच लोगोंं की मौत हो गई थी। सभी एक शादी समारोह में शराब की पार्टी में शामिल हुए थे। इसके अलावा  कई लोग बीमार हैं। शराब पीने से आंखों की रोशनी भी समाप्‍त हो रही है।

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored