ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

बिहार में खैनी को लेकर हुआ विवाद, दो पक्षों के आधा दर्जन लोग घायल, 7 पर हुआ FIR

बिहार के बक्सर में खैनी को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट (Crime in Buxar) करने का मामला सामने आया है। मामला जिले के डुमरांव थाना क्षेत्र अंतर्गत सिकठा गांव का है।

Sponsored

यहां सोमवार को खैनी देने से मना करने को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हुई। जिसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति को पीटा दिया। इसको लेकर दूसरा पक्ष भी लाठी-डंडे चलाने लगे। दोनों तरफ से जमकर लाठियां भांजी।

Sponsored

जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों पक्ष ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

Sponsored

खैनी नहीं देने पर हुई मारपीट

घटना के संबंध में पीड़ित श्यामपति चौबे ने कहा कि मैं अपना काम निपटा रहा था। तभी गांव के ही रहने वाले अरविंद चौबे उर्फ सोनू चौबे आए और मुझसे खैनी मांगने लगे।

Sponsored
Fight for not giving Khaini in Bihar
बिहार में खैनी नहीं देने पर हुई मारपीट

मैंने मना किया तो वे मुझसे कहासुनी करने लगे और भिड़ गए। जब मारपीट शुरू हुई तो उनकी तरफ से गोलू, परशुराम समेत कुल चार लोग आकर मुझे और मेरे भतीजे कृष्णा चौबे को मार-मार कर घायल कर दिया। इस घटना के परिजनों ने सभी लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

Sponsored

दोनों पक्ष ने दर्ज कराई शिकायत

सूचना के अनुसार दोनों पक्ष के लोगों ने एक दूसरे के खिलाफ डुमरांव थाने में शिकायत दी है। घटना के बाद गांव में तनाव व्याप्त है।

Sponsored

वहीं मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि पुलिस प्रशासन घटना पर नजर बनाए हुए है जो लोग भी कानून तोड़ने का काम करेंगे। उन पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Sponsored

ग्रामीण क्षेत्रों में मामूली विवाद को लेकर लगातार बड़ी घटनाएं हो रही है। जिससे ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। इस बाबत डुमरांव थानाध्यक्ष विन्देश्वरी राम ने बताया कि पुलिस एक पक्ष से तीन के खिलाफ तो दूसरे पक्ष से चार के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

Sponsored

Comment here