BIHARNationalSTATE

बिहार में अपराधियों का तांडव ; CM नीतीश के गृह जिले में जज पर हमला, अपराधियों ने चलाई गोली, गाड़ी के शीशे तोड़े

बड़ी खबर हिलसा से है जहां अपराधियों ने एक जज पर जानलेवा हमला किया है. घटना के बारे में बताया जाता है कि हिलसा कोर्ट में पदस्थापित एडीजे 01 जयकिशोर दुबे (ADJ 01 Jaikishore Dubey) जब कोर्ट से अपने आवास लौट रहे थे तभी पहले से घात लगाए आधा दर्जन अपराधियों ने उनके वाहन पर ताबड़तोड़ पथराव कर दिया. इतना ही नहीं अपराधियों ने भागने के दौरान तीन राउंड हवाई फायरिंग भी की है. इस हमले में उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है.

Sponsored

 

घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच एक खोखा भी बरामद किया है. बताया यह भी जा रहा है कि सभी अपराधी पैदल थे और घटना को अंजाम देने के बाद आराम से भागने में सफल रहे. हिलसा में एडीजे 01 के वाहन पर पथराव व हवाई फायरिंग मामले में प्रभारी एसपी अजय कुमार ने कहा कि वाहन में बाइक टकराने को लेकर विवाद में बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया था. बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

Sponsored

 

 

बहहहाल सबसे बड़ी बात यह है कि हिलसा बाजार में इस तरह की घटना को अपराधी अंजाम दे रहे हैं और अब न्यायाधीश को भी अपना निशाना बना रहे हैं. बता दें कि हाल में ही औरंगाबाद में भी एक जज के साथ इसी तरह की मारपीट की घटना सामने आई थी जो काफी सुर्खियों में रही थी.

Sponsored

Comment here