Sponsored
ADMINISTRATION

बिहार पुलिस की मनमानी, शराब ढूंढने होटल के बेडरूम में घूसा, कहा- पत्नी से बोलो टॉवल में बाहर आए

Sponsored

आप किसी शादी में गए हों, होटल के कमरे में आपकी पत्नी नहाने गई हो. तभी पुलिस आ जाए, कमरे की तलाशी ले और फिर बाथरूम से आपकी पत्नी को टॉवेल लपेटकर बाहर आने को कहे. आप क्या करेंगे? विश्वास करना मुश्किल हो रहा है कि शराबबंदी के नाम पर लोगों की निजता का इस कदर हनन हो रहा है. शर्मनाक!

Sponsored

पुलिस वाला बोला- पत्नी से कहिए टॉवल में बाहर आए…! ये घटना मोतिहारी जिले की है। वाकया शुक्रवार रात हुआ। किस्सा बिहार के एक प्रतिष्ठित व्यक्ति के हवाले से है, जिनके सीएम नीतीश कुमार से भी अच्छे ताल्लुकात हैं। उन्होंने मोतिहारी के एक होटल में आयोजित शादी समारोह में शराब की जांच करने आई पुलिस की कहानी सुनाई, जिसे सुनने के बाद किसी भी शख्स के दिलोदिमाग में पुलिसवालों के लिए कभी सहानुभूति नहीं आएगी।

Sponsored

प्रतिष्ठित एवं सामाजिक व्यक्ति कहते हैं- हमलोग wis… होटल में ठहरे थे, वहां शराब की जांच करने पुलिस आई। एक पुलिसवाले के कंधे पर एक सितारा था, वो इंस्पेक्टर था या जमादार, ये मुझे नहीं मालूम। लेकिन, उसका चेहरा नहीं भूल पाऊंगा।।

Sponsored

उन्होंने बताया कि कंधे पर एक सितारा टांग रखे पुलिसवाले ने बगल के कमरा का दरवाजा खटखटाया। उस कमरे में उनका (दास्तां सुनाने वाले का) परिचित पत्नी के साथ ठहरा था। दरवाजा खुलते ही पुलिसवाला कमरे में दाखिल हो गया और सहेजे हुए सामान को तलाशी के नाम पर बिखेरने लगा। इतना तो उसका हक बनता है, जब मुख्यमंत्री ने कह दिया है कि जरूरी नहीं सूचना सही हो, पर जानकारी मिलते ही पुलिस किसी भी वक्त और किसी भी जगह छापा मार सकती है, इसको मुद्दा नहीं बनाया जायेगा।

Sponsored

खैर, कमरे की तलाशी लेने के बाद पुलिसवाले ने बाथरूम का दरवाजा खोलने को कहा। तब कमरे में रुके यात्री ने बताया कि बाथरूम में उनकी श्रीमती स्नान कर रही हैं। उन्होंने पुलिसवाले से आग्रह किया कि वे कुछ देर के लिए बाहर जाएं। उनकी पत्नी कपड़े बदल लेती हैं, तब बाथरूम की जांच कर लें। लेकिन, पुलिसवाला कुछ भी सुनने को तैयार नहीं था। वो अपने सामने बाथरूम का दरवाजा खुलवाने की जिद पर अड़ गया और बोला पत्नी से कहिए टॉवल में बाहर आएं।

Sponsored

पुलिसवाले की ये बात सुनकर होटल में ठहरे दूसरे गेस्ट का खून खौल गया। लोगों और पुलिसवालों में बहस होने लगी। अड़ियल रवैया देखकर लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। सब्र का बांध पहले ही टूट जाता मगर लोगों ने वर्दी की लाज रखी। इस बीच कमरे में ठहरे यात्री ने बाथरूम का दरवाजा थोड़ा खुलवा कर पत्नी को कपड़े दिए। वो तैयार होकर बाहर आई और पुलिसवाला बाथरूम में झांककर होटल कर्मियों पर रौब झाड़ते हुए नीचे रिसेप्शन के पास चला गया। लोगों ने उस वर्दीधारी से बहस के दौरान ये तक कहा कि आप जैसों की एक ऐसी ही हरकत पर माननीय उच्च न्यायालय ने संज्ञान लिया, फिर भी पुलिस पब्लिक फ्रेंडली नहीं हो रही। तब जोश – जोश में पुलिसवाला कोर्ट और योर ऑनर को भी गाली देने से नहीं चूका। -PRASHANT KUMAR(FACEBOOK TIMELINE)

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored