AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

बिहार पुलिस का कारनामा, रोती रही रेप-पीड़िता, केस लिखने के बदले पुलिसवाले ने थाने से भगा दिया

रेप-पीड़िता रोती रही, पुलिसवाले थाने से भगाकर ही माने:’सुशासन बाबू’, जागिए! आपकी सरकार में पुलिस दुष्कर्म-पीड़िता को ही थाने से भगाती है, अस्पताल में भी भटकती रही घंटों तक : गोपालगंज में बिहार पुलिस की एक दहलाने वाली करतूत सामने आयी है। सुशासन की पोल खुल गई है। पुलिस कैसे काम कर रही है, इसका सच सामने आया है।

Sponsored




Sponsored

जिले के मोहम्मदपुर थाना इलाके में नाबालिग ऑर्केस्ट्रा डांसर के साथ रेप को अंजाम दिया गया। रेप पीड़िता शनिवार देर रात ही मोहम्मदपुर थाना पहुंची। केस करने के लिए गिड़गिड़ाती रही। उसका बयान दर्ज नहीं किया गया। पीड़िता को थाने से लौटा दिया गया। इसके बाद मायूस होकर पीड़िता मेडिकल टेस्ट के लिए सिधवलिया पीएचसी पहुंची। वहां भी पीड़िता की किसी ने नहीं सुनी। पीड़िता को अस्पताल से भी लौटना पड़ा।

Sponsored


Sponsored

साजिश के तहत बुलाया गया था
नाबालिग पीड़िता के मुताबिक वह मोहम्मदपुर के ज्योति आर्केस्ट्रा ग्रुप में डांस का काम करती है। शनिवार की रात उसके ग्रुप को डांस का कार्यक्रम करने के लिए मोहम्मदपुर के जोधन मोड़ के पास भेजा गया था। प्रोग्राम के बाद ऑर्केस्टा संचालक ने एक स्थानीय दबंग को घर छोड़ने के लिए कह दिया। आरोपी युवक दोनों डांसर को बाइक से किसी दूसरे रास्ते में लेकर चला गया। पीड़िता के मना करने के बावजूद बीच रास्ते में ही उतार दिया। इसके बाद जबरन खेत में ले जाकर एक युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। दोनों डांसर बार-बार छोड़ने की गुहार लगाती रही। इसके बावजूद आरोपी ने उनकी एक भी नहीं सुनी। पीड़िता के मुताबिक आरोपी युवक जोधन मोड़ का ही रहने वाला है। साजिश के तहत आर्केस्ट्रा का कार्यक्रम बुलाया था।

Sponsored


Sponsored

परिवार और पढ़ाई के लिए करती है डांस
दुष्कर्म की वारदात के बाद आरोपी पीड़िता को धमकी देकर मौके से फरार हो गया। बाद में पीड़िता रात को घटनास्थल से पैदल आर्केस्ट्रा संचालक के घर पहुंची। वहां से जब आर्केस्ट्रा संचालक से उसे मदद नहीं मिली, तब दोनों पीड़िता रात को ही मोहम्मदपुर थाने में पहुंची। वहां ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मी ने थाने से लौटा दिया। साथ ही कहा कि सुबह मेडिकल कराने के बाद आना है। पीड़िता के मुताबिक वह वेस्ट बंगाल के दमदम इलाके की है। वह आर्केस्ट्रा के काम करके अपने पढ़ाई कर रही है। गोपालगंज में अपने घर वालों को बिना सूचना दिए ही ऑर्केस्ट्रा में डांस करती है। इससे अपने परिवार और पढ़ाई के लिए खर्च निकालती है।

Sponsored


Sponsored

एसपी ने लिया संज्ञान
मोहम्मदपुर थाना और अस्पताल से निराश होने के बाद न्याय के लिए रेप पीड़िता भटकती रही। इसके बाद मीडिया में आपबीती सुनाने के बाद एसपी को भनक लगी। आनन-फानन में एसपी आनंद कुमार ने महिला थाना को उसका बयान दर्ज कर जांच का आदेश दिया। एसपी आनंद कुमार ने कहा कि पूरे मामले की छानबीन महिला थाना की पुलिस कर रही है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

input – daily bihar

Sponsored

Comment here