AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

बिहार: गया से दिल्ली और कोलकाता के लिए इंडिगो ने शुरू की विमान सेवा, जानिए टाइम टेबल

दिवाली और छठ में बिहार लौट रहे प्रदेशियों के लिए अच्छी खबर है, इंडिगो एयरलाइंस ने विमान सेवा बहाल करने का निर्णय लिया है। 16 अक्टूबर से विमान सेवा की शुरुआत हो जाएगी। सप्ताह के मंगलवार, गुरुवार और शनिवार के दिन इंडिगो एयरलाइंस की विमान गया से दिल्ली और‌ दिल्ली से गया के लिए उड़ान भरेगी। बता दें कि दिवाली और छठ में हर साल बिहार आने वाले यात्रियों की भीड़ उमड़ी रहती है, इसी को देखते हुए इंडिगो एयरलाइंस ने यह फैसला लिया है।

Sponsored

विदित हो कि हाल के दिनों में ही गया से कोलकाता के लिए इंडिगो एयरलाइंस ने विमान सेवा बहाल की है। हफ्ते के चार दिन ये विमानें गया से कोलकाता और कोलकाता से गया के लिए उड़ान भरती है। इसके शुरुआत होने से बिहार के साथ ही पड़ोसी राज्य झारखंड के लोगों के लिए भी सुविधा मिल गई है। गया इंटरनेशनल एयरपोर्ट के डायरेक्टर बंगजीत साहा ने बताया कि गया से दिल्ली के लिए हफ्ते में तीन दिन इंडिगो एयरलाइंस की विमानें उड़ान भरेगी। 15 नवंबर के बाद अंतरराष्ट्रीय विमानों की आवाजाही शुरू होने की उम्मीद है।

Sponsored

बता दें कि त्योहार को देखते हुए भारतीय रेलवे ने भी फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है। राजधानी नई दिल्ली व आनंद विहार टर्मिनल से ये ट्रेनें बिहार के पटना, हाजीपुर, मुजफ्फरपुर, दरभंगा, बरौनी, सहरसा एवं जयनगर स्टेशनों तक पटरी पर दौड़ती नजर आएगी। 11 अक्टूबर से 19 नवंबर के बीच ट्रेन चलेगी।

Sponsored
input – daily bihar

Comment here