ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

बिहार को एक और नेशनल हाईवे की सौगात, जानें किस जिला में होगा निर्माण, गडकरी ने अधिकारियों को दिया आदेश

जल्द ही बिहार में एक और नया नेशनल हाईवे होगा। यह हाईवे बहुत जल्द बारसोई से होते हुए गुजरेगी। बता दें कि पिछले दिनों ही कटिहार के सांसद दुलाल चंद्र गोस्वामी ने इसे लेकर केंद्र सरकार के सड़क परिवहन एवं हाईवे मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात कर हाइवे की मांग की थी।

Sponsored

बता दें कि कटिहार के सांसद की मांग पर केंद्र सरकार के मंत्री नितिन गडकरी ने भरोसा दिया है कि आगे की कार्रवाई के लिए अफसरों को लेटर लिखकर जरूरी निर्देश भी जारी कर दिया है। इस बारे में उन्होंने लेटर लिखकर कटिहार के सांसद को जानकारी दी है।

Sponsored
NATIONAL HIGHWAY BIHAR : BIHAR KHABAR

कटिहार संसदीय इलाके के प्राणपुर ब्लाक के बस्तौल में राष्ट्रीय राजमार्ग 81 रोहिया-खोपड़ा तथा दूसरी छोर पर आजमनगर के बीच महानंदा नदी पर ब्रिज निर्माण एवं आजमनगर बारसोई अंचल से विघोर बाजार के बाद वेस्ट बंगाल के वाहिन-मकरा नागर नदी पर ब्रिज और रायगंज राष्ट्रीय राजमार्ग 34 फोरलेन सड़क तक विस्तार और नया नेशनल हाईवे फोरलेन के रूप में निर्माण की मांग कटिहार के सांसद ने की है।

Sponsored

जिस पर परिवहन मंत्रालय के द्वारा नेशनल हाईवे के विकास के महत्व को देखते हुए और उक्त बातों को दृष्टिगत रखते हुए एवं प्राथमिकता के आधार पर प्रस्तावित रास्तों को मंत्रालय के राष्ट्रीय मार्ग निर्माण प्रोग्राम में शामिल करने के लिए अफसरों को जरूरी निर्देश दिए गए हैं।

Sponsored

Comment here