ADMINISTRATIONBIHARJOBSNationalPolicePolitics

बिहार के IAS-IPS पर सीएम नीतीश कुमार मेहरबान, पटना SSP समेत कई अफसरों का होगा प्रमोशन

PATNA – बिहार के IAS—IPS पर सीएम नीतीश कुमार मेहरबान, पटना एसएसपी समेत कई अफसरों का होगा प्रमोशन : पटना एसएसपी समेत कई अफसर हो सकते हैं प्रोन्नत, डीआईजी से डीजी रैंक तक में प्रोन्नति के लिए हुई बैठक, जल्द ही प्रोन्नति की अधिसूचना जारी होने की संभावना

Sponsored

पटना। पटना के एसएसपी उपेन्द्र शर्मा समेत कई आईपीएस अफसरों को वर्ष के आखिर तक प्रोन्नति मिल सकती है। डीआईजी से लेकर डीजी रैंक तक में प्रोन्नति को लेकर मंगलवार को विभागीय प्रोन्नति समिति (डीपीसी) की बैठक हुई। हालांकि इसमें किन नामों पर मुहर लगी इसकी आधिकारिक जानकारी अधिसूचना जारी होने के बाद ही मिल पाएगी।

Sponsored

सूत्रों के मुताबिक एसपी से डीआईजी, डीआईजी से आईजी, आईजी से एडीजी और एडीजी से डीजी रैंक में प्रोन्नति को लेकर मुख्यसचिव त्रिपुरारि शरण की अध्यक्षता में डीपीसी की बैठक हुई। इसमें कई आईपीएस अफसरों को प्रोन्नति देने पर सहमति बनी है। जल्द ही प्रोन्नति की अधिसूचना जारी होने की संभावना है। पिछले दिनों एडीजी से डीजी रैंक में प्रोन्नति देने को लेकर डीपीसी की बैठक हुई थी, जिसके बाद विनय कुमार को प्रोन्नति दे दी गई है। हालांकि अब भी डीजी रैंक में एक पद खाली है।

Sponsored

Comment here