Sponsored
Breaking News

बिहार के सबसे छोटे कद वाले विकास BPSC में देंगे सेवा, अभी है रिसर्च इंजीनियर, जानिए इनकी रैंक

Sponsored

समस्तीपुर जिले में एक दो नहीं बल्कि कई छात्रों ने बाजी मारी है। इन्हीं में से एक दलसिंहसराय के रहने वाले विकास पोद्दार भी हैं। बीपीआरओ के लिए चयनित हुए हैं।

66वीं बीपीएससी (66th BPSC) परीक्षा का रिजल्ट जारी हो चुका है. समस्तीपुर जिले में एक दो नहीं बल्कि कई छात्रों ने इस बार बाजी मारी है।

Sponsored

इन्हीं में से एक दलसिंहसराय के रहने वाले इंजीनियर विकास पोद्दार भी हैं। इनके अलावा जिले में विद्यापतिनगर की सृष्टि सागर, पटोरी के अनुभव कुमार को भी सफलता मिली है।

Sponsored

विकास अपनी हाइट को लेकर ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं। अभी वो रिसर्च इंजीनियर हैं और अब बीपीएससी में अपनी सेवा देंगे।

Sponsored

देश के सबसे छोटे कद के इंजीनियर विकास पोद्दार

दलसिंहसराय के सरदार गंज निवासी और देश के सबसे छोटे कद के इंजीनियर विकास पोद्दार को बीपीएससी में 942वां स्थान मिला है। वे बीपीआरओ पद के लिए चयनित हुए हैं।

Sponsored
देश के सबसे छोटे कद के इंजीनियर विकास पोद्दार

इससे पूर्व वह एनआईटी जालंधर (NIT Jalandhar) से पास आउट होकर सी डॉट में रिसर्च इंजीनियर के पद पर कार्यरत हैं। वहीं विकास के भाई विशाल भी कद में उन्हीं के समान हैं और वह भी आईआईटी कानपुर (IIT Kanpur) से एम टेक कर रहे हैं। विकास की सफलता पर उनके पिता दिनेश पोद्दार और माता कृष्णा देवी प्रफुल्लित हैं।

Sponsored

और लोगों को भी मिली सफलता

वहीं विद्यापतिनगर प्रखंड के मड़वा गांव निवासी डॉ. अंशु कुमार की पत्नी सृष्टि सागर ने भी सफलता हासिल की है। राजस्व पदाधिकारी के पद पर चयनित हुई हैं।

Sponsored

उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय कड़ी मेहनत, स्वाध्याय और लगन को दिया है। इसके लिए उन्हें उनके ससुर सेवानिवृत शिक्षक धर्मराज सिंह के अलावा चिकित्सक पति डॉ. अंशु कुमार की प्रेरणा भी हमेशा मिलती रही है।

Sponsored

वहीं पटोरी प्रखंड के धमौन गांव निवासी अनुभव कुमार 49वीं रैंक लाकर ग्रामीण विकास पदाधिकारी के पद पर चयनित हुए हैं। अनुभव की सफलता पर उसके दादा नकुल झा, पिता संजीव झा, मां रेखा देवी, चाचा आनंद झा बिट्टू समेत गांव के लोगों में हर्ष का माहौल है।

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored