AccidentADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsBUSINESSFoodPoliticsRAIL

अब पटना जंक्शन पर लीजिए मात्र 15 रुपए में भरपेट भोजन का आनंद, जानिए क्या है खाने का मैन्यू

अब पटना जंक्शन पर लीजिए मात्र 15 रुपए में भरपेट भोजन का आनंद, जानिए क्या है खाने का मैन्यू : बिहार की राजधानी पटना में नगर निगम और भामाशाह फाउंडेशन के संयुक्त पहल से राजधानी पटना के लोगों को कम दाम में भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है। इसी कड़ी में पटना में एक और जगह पर मात्र ₹15 में पटना के लोगों को भोजन मिलेगा। बता दें कि भामाशाह फाउंडेशन की ओर से यह पहल की जा रही है ।

Sponsored

इसके साथ साथ नगर निगम की ओर से लगातार खाने की गुणवत्ता की जांच भी की जाती है। बता दें कि आज से कुछ महीनों पहले गांधी मैदान के कारगिल चौक के पास एक भोजनालय की शुरुआत की गई थी। यहां पटना नगर निगम की मेयर सीता साहू ने जाकर भोजन का आनंद लिया था। वही पटना जंक्शन के पास खुल रहा भोजनालय लोगों की सुविधा के लिए 24 घंटे खुला रहेगा।

Sponsored

Sponsored

आपको जानकारी के लिए बता दूँ की यह पटना जंक्शन गोलंबर के पास पुराने दूध मार्केट वाली मार्किट में इसे शुरू किया गया है। बता दें कि पटना जंक्शन के पास शुरू हुए भोजनालय के उद्घाटन के अवसर पर पटना नगर निगम की उपमहापौर रजनी देवी ने जानकारी देते हुए बताया कि कारगिल चौक पर खोले भोजनालय में बड़ी संख्या में गरीब लोग पहुंचते हैं इसको देखते हुए पटना जंक्शन पर भैया व्यवस्था शुरू की जा रही है। इसके साथ साथ बात करें भोजनालय में मिलने वाले मेनू की तो यहां पर नाश्ते में आठ पूड़ी, सब्जी और खीर या जलेबी मिलेगी। वही दिन के खाने में चावल, दाल, सब्जी, चटनी, पापड़ आदि मिलेगी। इसके साथ साथ शाम के भोजन में पांच रोटी और सब्जी मिलेगी। आगे चलकर मेन्यू में वृद्धि की जाएगी।

Sponsored

जानकारी के अनुसार, पटना जंक्शन गोलंबर के पास दूध मार्केट वाले स्थल पर शौचालय बनेगा। इस संबंध में पटना नगर निगम की महापौर सीता साहू ने जानकारी देते हुए बताया कि पटना जंक्शन जाने वाले रास्ते पर यूरिनल की यूनिट लगाई जाएगी। मुख्य रास्ते से सटे भाग में शौचालय बनाया जाएगा। बता दें कि शौचालय के लिए जल्दी निर्माण की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी।

Sponsored

Comment here