AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

बिहार की बेटी के साथ राजधानी एक्सप्रेस में कोच अटेंडेंट ने किया बलात्कार, आरोपी हुआ गिरफ्तार

जयपुर स्टेशन पर मंगलवार देर रात गलत ट्रेन में बैठाकर युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। दरअसल पिछले दिनों बिहार के मुंगेर की रहने वाली एक युवती घर से भागकर जयपुर पहुंच गई थी। मंगलवार की शाम वो पटना जाने के लिए जयपुर स्टेशन पहुंची। रात के करीब 12 बजे प्लेटफॉर्म नंबर 2 पर दिल्ली से अहमदाबाद जा रही राजधानी एक्सप्रेस जयपुर स्टेशन पर पहुंची।

Sponsored

ट्रेन पूरी एसी थी, इसलिए उसने कोच अटेंडेंट सुनील से पूछा कि ट्रेन पटना जाएगी? सुनील ने कहा कि ट्रेन अहमदाबाद जाएगी, पर तुम आ जाओ मैं पटना पहुंचा दूंगा। इसके बाद युवती ट्रेन में चढ़ी, सुनील ने उसे सैकंड एसी कोच में अटेंडेंट केबिन में बैठा दिया। 20 मिनट बाद उसे नींद आ गई। करीब आधे घंटे बाद जब वह उठी, तो उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे और मुंह पर कपड़ा बंधा था। सुनील ने उसको धमकाया और चुप रहने के लिए कहा।

Sponsored

सुबह 9 बजे अहमदाबाद स्टेशन पहुंची युवती बाहर ऑटो रिक्शा चालक से पटना जाने के लिए पूछने लगी। पास में खड़े आरपीएफ जवान को शक हुआ। उसने इसकी सूचना थाने और चाइल्ड हेल्पलाइन को दी। पूछताछ में उसने दुष्कर्म के बारे में बताया। मेडिकल में रेप की पुष्टि हुई है। आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

Sponsored

 

 

 

 

input – daily bihar

Sponsored

Comment here