AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

बाहुबली विधायक अनंत सिंह समेत 14 के खिलाफ दर्ज हुआ गोलीबारी की साजिश करने का केस

बिहार में पंचायत चुनाव से पहले ही हिंसा और हत्या जैसी वारदात शुरू हो चुकी हैं। पटना से सटे बाढ़ अनुमंडल के भदौर थाना का बकमा गांव सुबह-सुबह गोलियों की आवाज़ से गूंज उठा। कुख्यात अपराधी रघुनाथ को 16 गोलियां मार कर आराम से फरार हो गए। घटना को अंजाम देने की तैयारी इतनी तगड़ी थी कि टाल का कुख्यात कहा जाने वाला रघुनाथ को भी इसकी भनक नहीं लगी।

Sponsored
लेकिन गनीमत यह रही कि सभी गोलियां पैर या हाथ में लगी जिससे वह जिंदा बचा हुआ है। पटना में पुलिस की देख रेख में उसका इलाज जारी है। घायल रघुनाथ को जब बाढ़ के एक निजी नर्सिंग होम में इलाज के लिए लाया गया तो उसका एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह पर साजिश रचने का आरोप लगाया गया है। साथ ही विधायक के कई नजदीकियों के नाम भी वो बता रहा है, जिसने उसे गोली मारी है। हांलाकि, इस घटना से काफी पहले से ही विधायक अनंत सिंह एके-47 मामले में जेल में बंद हैं।
हमलावरों में छोटन सिंह, बुल्लू सिंह, कुंदन सिंह, रंजन सिंह, दीपक, माया शंकर पांडेय, अमित, बिट्टू, रंजन के अलावा जहानाबाद के मुन्ना सिंह का नाम उसने लिया है। साथ ही इस घटना का कारण पंचायत चुनाव बताया जा रहा है।
input – daily bihar

Comment here