ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

प्रेमी जोड़े सड़क पर कर रहे थे झगड़ा, पुलिस ने दोनों की मंदिर में कराई शादी

जिले के इशाकचक पुलिस ने प्रेमी युगल के बीच सड़क पर शादी को लेकर झगड़ा कर रहे थे. भागलपुर पुलिस ने चल रहे दोनों के विवाद न केवल हल कराया बल्कि दोनों के ही परिवार के लोगों को शादी के लिये राजी भी कर लिया. इसके बाद पुलिस ने दोनों की शादी करा दी.

Sponsored

युवक और युवती बीच सड़क कर रहे थे झगड़ा

मामला इशाकचक थाना क्षेत्र का है, जहां शुक्रवार देर शाम एक युवक और युवती बीच सड़क पर ही शादी करने को लेकर आपस में उलझ गये. वहां से गुजर रही गश्ती गाड़ी की जब उन पर नजर पड़ी तो पुलिस ने फौरन दोनों को रोका और समझाने की कोशिश की. इसकी जानकारी इशाकचक थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर अशोक कुमार को दी गयी. उन्होंने युवक व युवती को थाना पर बुलाया और उनसे उनकी परेशानी पूछी.

Sponsored

सालों से कर रहे थे प्यार

बांका जिला के लहेरिया गांव के रहने वाले रवि रंजन यादव व गोड्डा जिला के सूकलचक की रहने वाली युवती आभा साह ने बताया वे दोनों अलग अलग जाति से हैं पर एक दूसरे बहुत प्रेम करते है और शादी करना चाहते हैं. पर जाति की वजह से उन दोनों के परिवार के लोग तैयार नहीं हो रहे हैं. युवक ने बताया कि वह इशाकचक में ही किराये पर कमरा लेकर रहता है और युवती शादी की बात को लेकर उससे मिलने आयी थी. इसी दौरान उन दोनों के बीच विवाद हो गया.

Sponsored

पुलिस ने मंदिर में कराई शादी

इसके बाद थानाध्यक्ष ने दोनों के परिजनों से फोन पर बात की. दोनों के परिवार के लोगों को इस शादी के लिये राजी की और उन्हें जल्द से जल्द भागलपुर आने को कहा. इस बीच थानाध्यक्ष और थाना के पुलिसकर्मियों ने पुलिस लाइन स्थित मंदिर में प्रेमी युगल की शादी कराने का प्रबंध किया. देर रात दोनों के परिजनों के पहुंचने के बाद दोनों की शादी करायी गयी.

Sponsored

Comment here