ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

प्यार से नहीं मानी नाराज गर्लफ्रेंड, बॉयफ्रेंड ने मनाने के लिए अपनी मौत को कर दिया LIVE

बिहार की राजधानी पटना से सटे बाढ़ इलाके में एक लड़के ने गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, लेकिन यह कदम उसके लिए जानलेवा साबित हो गया. यह  हैरान कर देने वाली खबर सामने के बाद पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Sponsored

पुलिस ने बताया कि बाढ़ स्थित अथमलगोला थाना इलाके के रूपस गांव में रहने वाला एक युवक बुधवार देर रात खाना खाने के बाद अपने कमरे में चल गया था. कमरे में जाने के बाद उसने अपनी गर्लफ्रेंड को मोबाइल से वीडियो कॉल किया. दोनों कुछ देर तक बातचीत करते रहे. उसके बाद दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई. लड़की गुस्से में थी तो बॉयफ्रेंड ने उसे मनाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी, तो युवक ने वीडियो कॉल पर Live होकर फांसी लगाने की बात कही.

Sponsored

जब गर्लफ्रेंड की नाराजगी खत्म नहीं हुई थी तो युवक ने फांसी का फंदा लिया और वीडियो बनाते हुए अपने गले में डाल लिया. घंटे भर तक चले इस तमाशे में युवक फांसी लगाने का वीडियो लाइव करने लगा. अचानक उसके हाथ से मोबाइल छूट कर गिर जाता है और  फांसी पर झूलते हुए उसकी जान चली गई.

Sponsored

पुलिस के मुताबिक, युवक के हाथ से मोबाइल छूटने के बाद वह उसे लपककर पकड़ना चाह रहा था. लेकिन उसी दौरान पंखे से लटका उसके गले का फंदा खिंच गया और उसकी मौत हो गई. घटना के बाद आनन-फानन में वीडियो कॉल पर बात कर रही लड़की ने पड़ोसी को फोन कर इसकी सूचना दी. उसके बाद पड़ोसियों ने उसके घर इस घटना की जानकारी दी. बाद में जब खिड़की से घरवालों ने युवक के कमरे में झांका तो पाया कि वह फंदे से लटका हुआ है.

Sponsored

वहीं, इस मामले में अथमलगोला थाना प्रभारी ने बताया कि पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. परिजनों से जानकारी लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Sponsored

Comment here