ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATEUncategorized

पूर्णिया में 6 बेटियों के साथ थाने पहुंची बीबी शबनम, बोली- दूसरे निकाह के बाद पति ने घर से निकाला, चाहिए इंसाफ

कसबा थाना क्षेत्र के ठकठखकिया गांव में एक पति द्वारा अपनी पत्नी को 6 बेटियों सहित घर से बाहर निकाल दिए जाने का मामला सामने आया है। घर से बाहर निकाल दिए जाने के बाद महिला बीबी शबनम अपनी 6 बेटियों की परवरिश के लिए दर-दर की ठोकर खाने को मजबूर है। पति के द्वारा ठुकराए जाने के बाद अपने बच्चों की परवरिश के लिए पीड़ित महिला शुक्रवार को कसबा थाना में पहुंचकर अपने पति के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। जिसकी जांच कसबा पुलिस द्वारा की जा रही है।

Sponsored

मामले को लेकर जानकारी देते हुए पीड़ित महिला बीबी शबनम ने बताया कि उसके पति मो. मुख्तार ने बिना उसको तलाक दिए दूसरा निकाह कर लिया है। 10 दिन पूर्व उनके पति ने उन्हें तथा उनकी 6 बच्चियों को अपने घर से निकाल दिया है। घर से निकाले जाने के बाद 6 बच्चियों का परवरिश करने में उन्हें काफी परेशानी हो रही है। गांव के लोग से मांग कर वह बच्चों का पेट पाल रही है। किंतु वह आप इंसाफ पाने के लिए कसबा थाना से न्याय की गुहार लगाई है। वही मामले को लेकर कसबा थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि पुलिस मामले कि जांच कर रही है।

Sponsored

पांच मामलों का हुआ निष्पादन

संस, डगरूआ (पूर्णिया) : भूमि विवाद निपटारा को लेकर थाना परिसर में सीओ रमण कुमार सिंह और थानाध्यक्ष रामचन्द्र मंडल की अध्यक्षता में जनता दरबार का आयोजन किया गया । जिसमें पांच मामले में चार का निष्पादन किया गया। मालूम हो कि थाना परिसर में भूमि विवाद निपटारे हेतु प्रत्येक शनिवार जनता दरबार का आयोजन किया जाता है। वहीं आयोजित जनता दरबार समाप्ति उपरांत सीआई दिलीप कुमार गुप्ता ने बताया की कुल पांचों मामले में दो मामले में आपसी सहमति से निष्पादन किया गया। एक मामले का निष्पादन हेतु सक्षम न्यायालय भेजा गया। एक मामले में नापी का आदेश दिया गया । वहीं एक मामले में अगले तिथि को बुलाया गया। इस मौके पर राजस्व कर्मचारी राधा मोहन झा आदि उपस्थित थे।

Sponsored

Comment here