BIHARBreaking NewsCRIMEPolice

पिता ने लड़के पर लगाया अपहरण का आरोप, थाने पहुंची बेटी ने कहा मर्जी से साथ गई, हमने कर ली है शादी

बिहार के नवादा जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक नवविवाहिता अपने पति संग पिता से जान बचाने की गुहार लगा रही है. वीडियो में लड़की बता रही है कि उसके पिता प्रेमी संग शादी करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. वायरल वीडियो में वह बता रही है कि उसने प्रेम विवाह किया है, जो उसके पिता को पंसद नहीं है. अब पिता जाने से मारने की धमकी दे रहे हैं. पुलिस हमें सुरक्षा प्रदान करे.

Sponsored

तो वहीं नवादा में ही एक लड़की के पिता ने एक युवक के खिलाफ अपनी बेटी की अपहरण का केस दर्ज कराया है. जिसके बाद उनकी बेटी अपने प्रेमी जो अब उसका पति है के साथ थाने में हाजिर हो गई है. और अपनी मर्जी से जाने की बात और प्रेम विवाह करने की बात कह रही है.

Sponsored

पिता पर बेटी का सनसनीखेज आरोप

बताया जा रहा है कि कदहर गांव के रहने वाले अविनाश चंद्र की पुत्री जानवी राज ने प्रेम प्रसंग में बलराजी गांव के निवासी महेंद्र प्रसाद के पुत्र रोहित राज से 17 दिसंबर को शादी की है. दोनों ने मंदिर में शादी करने से पहले कोर्ट में भी शादी की है. प्रेम विवाह के बाद जब उनके पिता को इस बात की जानकारी हुई तो उसने 19 तारीख को फोन कर बेटी को और उसके प्रेमी को जान से मारने की धमकी दी. जिसके बाद लड़की ने 20 तारीख को अपनी पूरी प्रेम कहानी सुनाते हुए 29 सेकंड का वीडियो बनाया है और उसे शेयर किया है. वीडियो में लड़की कह रही है, मैं रोहित के साथ ही रहना चाहती हूं, लेकिन मेरे पिता हमें जान मारने की धमकी दे रहे हैं.

Sponsored

प्रेमी जोड़े का वीडियो हो रहा वायरल

बता दें कि 29 सेकंड के वीडियो में लड़की ने कहा है कि मेरा नाम जानवी राजा है. मैंने नवादा कोर्ट से कागज बनाकर नवादा के सोमनाथ मंदिर में प्रेम विवाह किया है. मेरे पास कोर्ट का भी कागज है. मेरे और मेरे पति को हमारे पिता के द्वारा जान मारने की धमकी दी जा रही है, जिसमें लड़की के द्वारा कोर्ट का कागजात व मंदिर का रसीद भी दिखाया जा रहा है. बता दें कि वीडियो जारी कर लड़की ने अपील की है कि पुलिस उसकी और उसके पति के जान की रक्षा करे.

Sponsored

ससुर ने दाामद के खिलाफ कराया FIR

तो वहीं नवादा शहर में एक ससुर ने अपने दामाद के खिलाफ बेटी को भगाकर ले जाने की शिकायत दर्ज कराई है. इसके बाद आरोप लगाने वाले शख्स की बेटी अपने प्रेमी के साथ थाने पहुंच गई है. जहां उसने बताया है कि उसने अपनी मर्जी से प्रेमी के साथ गई थी. इसके बाद दोनों ने दिल्ली के एक मंदिर में अंतरजातीय विवाह किया है. शादी के बाद अब वह अफने ससुराल में रहना चाहती है. लड़की के इस बयान के बाद पुलिस दोनों को अदालत ले जाने की तैयारी कर रही है. बताया जा रहा है कि नवाद के गोंदापुर के रवि साव और नवीन नगर मोहल्ले की मुस्कान के बीच पिछले 7 वर्षों से अफेयर चल रहा था. साथ जीने-मरने की कसम लेकर दोनों 14 दिसंबर को नवादा छोड़ कर भाग गए जहां दोनों ने दिल्ली के एक मंदिर में शादी रचा ली. इसके बाद गुरुवार को प्रेमी युगल वापस शहर लौटा है.

Sponsored

Comment here