ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

पाटलिपुत्र से अयोध्या जाने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी, स्पेशल ट्रेन के फेरों में हुई वृद्धि

रेलवे यात्रियों की सुविधा के मद्देनजर पाटलिपुत्र से अयोध्या कैंट के बीच चलाई जा रही गाड़ी नंबर 03219/03220 पाटलिपुत्र-अयोध्या कैंट-पाटलिपुत्र एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन के फेरे मैं बढ़ोतरी की जा रही है। बता दें कि अब यह ट्रेन पाटलिपुत्र से अयोध्या कैंट के बीच 16 अगस्त तक और अयोध्या कैंट से पाटलिपुत्र तक 17 सितंबर तक संचालित की जाएगी।

Sponsored

मालूम हो कि ट्रेन नंबर 03219 पाटलिपुत्र-अयोध्या कैंट स्पेशल ट्रेन का परिचालन सकता कि हर शुक्रवार को पाटलिपुत्र से शाम के 07.40 बजे खुलती है और अगले ही दिन सुबह 6:30 बजे अयोध्या कैंट पहुंचती है। इसी प्रकार गाड़ी नंबर 03220 अयोध्या कैंट-पाटलिपुत्र स्पेशल सप्ताह के हर शनिवार को अयोध्या कैंट से रात्रि के 9:45 बजे खुलती है और अगले दिन सुबह पाटलिपुत्र 9:55 बजे पहुंचती है।

Sponsored

बता दें कि अप और डाउन दोनों दिशा में यह स्पेशल ट्रेन पाटलिपुत्र से अयोध्या कैंट के बीच सोनपुर, मुजफ्फरपुर, हाजीपुर, बापूधाम मोतिहारी, चकिया, नरकटियागंज, बेतिया, सिसवा बाजार, बाल्मिकीनगर रोड, कप्तानगंज, बभनान, गोरखपुर, खलीलाबाद, मनकापुर, बस्ती, अयोध्या स्टेशनों पर स्टॉपेज दिया गया है। इसकी जानकारी पूर्व मध्य रेल के सीपीआरओ वीरेंद्र कुमार ने दी है।

Sponsored

Comment here