AccidentADMINISTRATIONBankBIHARBreaking NewsBUSINESSMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

पहले समझा कोई साधारण कैब ड्राइवर, बाद में ‘सरदार जी’ का ओहदा जानकर लेने लगे साथ में सेल्फी

नई दिल्लीः फर्ज कीजिए आपने उबर बुक की हुई है, कैब आती है और ड्राइवर अपना नाम प्रभजीत सिंह (Prabhjeet Singh) बताता है, ये Uber India और Sout Asia के प्रेसिडेंट (South Asia President) हैं. ये आपको भले ही नामुमकिन सा लग रहा हो, लेकिन कई लोगों के साथ ऐसा हुआ है जिसका जिक्र उन्होंने ट्विटर पर किया है. ये किसी सरप्राइज से कम नहीं है कि आपका उबर ड्राइवर इतना बड़ा अधिकारी है और वो कैब क्यों चला रहा है. लेकिन बहुत से लोगों के साथ ऐसी हुआ है जिन्होंने अपना एक्सपीरियंस सोशल मीडिया पर शेयर किया है. बहुत सारे लोगों ने इस अनुभव को ट्विटर पर साझा किया है जिसपर हजारों लोगों ने प्रतिक्रिया दी है. प्रभजीत सिंह ने अपनी रिसर्च के लिए दिल्ली-एनसीआर में कैब चलाकर देखी है.

Sponsored

किस्मत से मेरा सामना हुआ

सबसे पहले इस बात की जानकारी Linkdin यूजर अनन्या द्विवेदी ने दी, उन्होंने लिखा “मैंने अबतक की सबसे अच्छी सलाह इंटरनेट पर पढ़ी जहां साहिल ब्लूम ने लिखा है – अपनी किस्मत के दायरे को बढ़ाएं, किस्मत आपके घर का दरवाजा नहीं खटखटाती, इसीलिए घर से बाहर निकलिए, लोगों से मिलिए और जानकारियों इकट्ठी कीजिए. यही वजह है कि इस किस्मत से मेरा सामना हुआ है. मैं वाकई बहुत ज्यादा काम करके ऑफिस से बाहर निकली और सोचिए मेरा कैब ड्राइवर कौन था.”

Sponsored

बताने के बाद भी गूगल सर्च किया

कैब ड्राइवर ने अपना नाम प्रभजीत सिंह बताया और ये भी बताया कि वो उबर इंडिया के सीईओ हैं. ये उनकी प्राइमरी रिसर्च का हिस्सा है. अनन्या ने पहले तो इसे कुछ अजीब माना, बाद में उनका नाम गूगल पर सर्च किया, चेहरा देखने के बाद उन्हें यकीन हुआ कि कैब ड्राइवर वाकई उबर इंडिया के सीईओ हैं. अन्य कई लोग जिनके साथ ये इत्तेफाक हुआ है, उन्होंने भी इस घटना को किस्मत की बात कहा है. मधुवंती ने लिखा कि बिना ड्रॉप लोकेशन जाने ही उबर ड्राइवर का ऑन दी वे मैसेज मिलना पहले ही बहुत इंप्रेसिव था, बाद में उबर इंडिया के सीईओ से मिलकर मेरा दिन बन गया. मधुवंती ने आगे लिखा कि ये बहुत अच्छी पहल है और लोगों की बात जानने के लिए आप ग्राउंड पर जो काम कर रहे हैं वो काफी सराहनीय है.

Sponsored

कमेंट कर लोग बोले 5 में से 6-स्टार रेटिंग दो

यही वाकया सौरभ कुमार वर्मा के साथ भी हुआ जब उनके कैब ड्राइवर उबर इंडिया के सीईओ निकले. सौरभ ने लिखा, ‘इससे आप बहुत अच्छा, मूल्यवान और सुरक्षित महसूस करते हैं. प्रभजीत सिंह जी यूजर्स से निजी तौर पर मिलकर उन्हें अच्छे से जान रहे हैं, उबर कैब में बैठाकर उन्हें घर छोड़ रहे हैं. इसके लिए उन्हें बहुत शुभकामनाएं.’ इसके अलावा कई अन्य यूजर्स ने इन प्रतिक्रियाओं पर कमेंट किया है और उबर के सीईओ द्वारा इस पहल को चलाए जाने पर 5 में से 6-Star देने की बात कही है.

Sponsored

Comment here