Sponsored
National

पश्चिम चंपारण में 62 साल के बुजुर्ग ने 8 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, टॉफी का लालच देकर बनाया शिकार

Sponsored

बिहार के पश्चिम चंपारण में एक 62 साल के बुजुर्ग ने 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म किया है. बुजुर्ग जब बच्ची से दुष्कर्म कर रहा था उस दौरान किसी ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसके बाद यह वीडियो बच्ची के परिजनों ने भी देखी और इसकी शिकायत करने वह आरोपी के घर गए तो आरोपी के परिजनों ने उनके साथ मारपीट की और उन्हें वहां से भगा दिया. तब पीड़ित बच्ची के परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में की. घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. साथ ही आरोपी बुजुर्ग की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. घटना गुरुवार शाम की बताई जा रही है. वहीं मामला दर्ज होने के बाद आरोपी घर छोड़कर फरार हो गया है.

Sponsored

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि शाम में बच्ची गांव के देवी स्थान के पास खेल रही थी. इस दौरान बच्ची को अकेले देखकर गांव का मोहन साह बच्ची को बहला- फुसला कर ले गया. और बच्ची को टॉफी की लालच देकर उसके साथ गलत काम किया.

Sponsored

बुजुर्ग की करतूत का वीडियो वायरल

इस बीच वहां से गुजर रहे एक शख्स ने जब बुजुर्ग को यह शर्मनाक हरकत करते देखा तो उसने उसका वीडियो बना लिया. इसके बाद यह वीडियो पूरे गांव में फैल गया. बच्ची के परिजनों ने जब इस वीडियो को देखा तो बच्ची से इसके बारे में बात की, तब बच्ची ने सारी बात अपने परिजनों को बताई. बच्ची के मां-बाप इसकी शिकायत करने जब बुजुर्ग के घर गए तो वहां उनके परिजनों ने उनके साथ मारपीट की और उन्हें वहां से भगा दिया. इसके बाद परिजनों ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. एफआईआर में मोहन साह के साथ बन्हू साह, सहबू साह, शत्रुघ्न साह, राजू साह व गोविन्द साह को नामजद बनाया गया है.

Sponsored

बांका में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म

इससे पहले बिहार के बिहार के बांका में एक आठ साल की बच्ची से दरिंदगी और फिर उसकी नृसंस हत्या का मामला सामने आया था. यहां चान्दन थाना क्षेत्र में चार दरिंदो ने आठ वर्षीय बच्ची का अपहरण कर लिया और गैंगरेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी. दरिंदों ने मासूम के साथ गैंग रेप करने के बाद उसकी आंखें भी फोड़ दी थी और शव को शव को नाले में फेंक दिया था. बच्ची होली खेलने के लिए अपने घर से बाहर निकली थी.

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored