ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

पत्नी से झगड़ें के बाद RJD नेता की दूसरी लड़की के साथ तस्वीर वायरल

गोपालगंज में राजद नेता की एक लड़की के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वायरल हो रही तस्वीर में मांझागढ़ थाने के भैसहीं गांव निवासी राजद नेता सह पंचायती राज प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सुमन कुमार यादव की है. इधर, राजद नेता की पत्नी नैना देवी ने अपने पति पर दूसरी लड़की के साथ बातचीत करने और विरोध करने पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए मांझागढ़ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

Sponsored

पत्नी नैना देवी का आरोप है कि 12 वर्ष पूर्व उनकी शादी हुई थी. उन्हें एक बेटा व एक बेटी भी है.
इधर, राजद नेता पिछले दो वर्षों से किसी दूसरी लड़की के साथ बातचीत करते हैं. जब उनकी पत्नी ने इसका विरोध किया, तो उनके साथ मारपीट की जाने लगी. मारपीट और प्रताड़ना के कारण वह गोपालगंज में ब्यूटी पार्लर व सिलाई सेंटर चलाकर अपना जीवनयापन करती हैं.

Sponsored

पत्नी के साथ की मारपीट करने का आरोप 

Sponsored

बीते छह सितंबर को पत्नी जब ससुराल आयी थी तो रात्रि में गाली-गलौच व मारपीट की. तब वह जान बचाकर गोपालगंज भाग गयी, तो दूसरे दिन पुनः उसके सेंटर पर जाकर मारपीट की. वहीं राजद नेता की दूसरी औरत के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रही. हालांकि dtw 24 news इस वायरल तस्वीर की पुष्टि नहीं करता है. इस मामले में मांझागढ़ थाने में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है. सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने कहा कि पत्नी ने केस दर्ज कराया है. पुलिस हर बिंदु पर जांच कर कार्रवाई कर रही है.

Sponsored

‘वकील की सलाह के बाद ही कोई बयान देंगे’

Sponsored

वहीं राजद नेता का पक्ष जानने के लिए कॉल किया गया, तो उन्होंने कहा कि वकील से सलाह के बाद ही कोई बयान देंगे. वहीं राजद के प्रदेश महासचिव और पूर्व विधायक रेयाजुल हक राजू ने कहा कि सुमन पंचायती राज प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष हैं. सभी के परिवार में झगड़ा तकरार होता है. ये पारिवारिक मुद्दा है. उनके विरोधियों द्वारा गत एक वर्ष से एक फर्जी तस्वीर वायरल की जा रही है. पारिवारिक मुद्दे पर कुछ बोलना ठीक नहीं है.

Sponsored

Comment here