AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

पटना में महिला का अश्लील वीडियो वायरल, सुई लगाने के दौरान महिलाओं का बनाया Video

राजधानी पटना के मोकामा इलाके से एक ऐसी घटना सामने आई है, जो काफी हैरान करने वाली है. मोकामा थाने के लहेरिया टोला के रहने वाले मोहम्मद जैनूल को पटना पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जो एक ब्लड टेस्ट वाले लैब में काम करता है. आरोप है कि मोहम्मद जैनूल लैब में चुपके से महिलाओं का अश्लील वीडियो रिकार्ड करता था और वायरल करने की धमकी देकर उनके साथ गलत काम करता था.

Sponsored

एक महिला का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया है. दरअसल 40 साल की एक महिला का अश्लील वीडियो आरोपी लैब स्टाफ मोहम्मद जैनूल ने वायरल के दिया है. जिसे लेकर शिकायत की गई है. महिला का आरोप है कि मोहम्मद जैनूल ने उसे ब्लैकमेल कर कई बार गलत काम भी किया. वह लगभग 5 साल से उसका यौन शोषण भी करता आ रहा था.

Sponsored

पीड़ित महिला के बयान पर एफआइआर दर्ज कर पटना पुलिस जांच में जुटी है. पुलिस ने आरोपी मोहम्मद जैनूल को अरेस्ट भी कर लिया है. बताया जा रहा है कि इसमें ग्रामीणों ने भी पुलिस की मदद की. बताया जा रहा है कि आरोपित जैनूल बाजार रोड स्थित खून जांच लैब में काम करता है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित महिला भी लैब के पास ही किराये के मकान में रहती है. वह बीमार होने पर लैब में इंजक्शन लगवाने पहुंची थी. इस दौरान लैब का कर्मी जैनूल ने उसके साथ गलत हरकत किया था. वहीं चोरी-छिपे इसका वीडियो भी बना लिया था.

Sponsored

पीड़िता का कहना है कि आरोपी शख्स ने बाद में अश्लील वीडियो दिखाकर महिला को ब्लैकमेल करता रहा. पूछताछ में लफंगे ने पुलिस को बताया कि लैब की आड़ में वह अन्य कई महिलाओं की अश्लील तस्वीर और वीडियो बना लिया था.

Sponsored

 

 

 

input – DTW24

Sponsored

Comment here