AccidentAUTOMOBILESNationalPolicePoliticsTravel

पटना एयरपोर्ट पर टला बड़ा हादसा, पायलट की समझदारी से बच गया गो एयर के 170 यात्रियों की जान

PATNA- उड़ान भरने से पहले पायलट ने पकड़ी विमान में खराबी, बड़ा हादसा टला, पार्किंग बे से रनवे पहुंचा तो विमान की खराबी की मिली जानकारी, बेंगलुरु के लिए उड़ान भरने वाला था विमान, 170 यात्री थे सवार : जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर रविवार को बड़ा विमान दुर्घटना होने से टल गया। विमान को पार्किंग बे से रनवे तक ले जाने के दौरान ही पायलट को तकनीकी खराबी की जानकारी मिल गई। अभी वह रन वे पर फर्राटा भरता, उसके पहले ही इस विमान को फिर से पार्किंग बे में लाकर खड़ा कर दिया गया।

Sponsored

इस विमान की खराबी को ठीक कर इसे वापस बेंगलुरु के लिए भेजा गया। हालांकि विमानन कंपनी इसे मामूली खराबी बता रही है और इसे ठीक कर वापस बेंगलुरु जाने की बात कह रही है।

Sponsored

जानकारी के अनुसार गो एयर की विमान संख्या जी8 874 पटना एयरपोर्ट से बेंगलुरु के लिए 12.35 बजे उड़ान भरने के लिए पार्किंग बे से रन वे पर पहुंची थी। इसी बीच पायलट को इस विमान में आई खराबी की जानकारी लग गई। पायलट ने तत्काल कंट्रोल को इसकी सूचना दी और अनुमति मिलते ही इसे वापस बे में लाकर खड़ा कर दिया।

Sponsored

इस दौरान यात्री भी शोर मचाने लगे। उधर, एयरपोर्ट पर तैनात इंजीनियरों की टीम ने इस खराबी को तत्काल ठीक कर दिया। इसे ठीक करने में 45 मिनट का समय लग गया। बाद में 1.20 बजे इस विमान को बेंगलुरु के लिए रवाना किया गया। इस विमान में 170 यात्री सवार थे।

Sponsored

Comment here