ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsEDUCATIONNationalPolicePolitics

पंचायत चुनाव हार गया डिप्टी CM तारकेश्वर प्रसाद का भाई, विधायक की बहू, बेटी और सरहज हार गई

पंचायत चुनाव- विधायक की बहू, बेटी और सरहज हारीं, डिप्टी सीएम के चचेरे भाई भी हारे : बिहार में पंचायत चुनाव के 10वें चरण की मतगणना शुक्रवार को हुई. जहां कई चौकाने वाले रिजल्ट देखने को मिले. जिसमें कई नये चेहरे को जीत मिली है. वहीँ कई पंचायतों में निवर्तमान मुखिया को हार का सामना करना पड़ा है. बता दें है कई दिग्गज नेताओं के नाते-रिश्तेदार भी चुनाव हार गये हैं.

Sponsored

आपको बता दें सहरसा जिले की सलखुआ पंचायत से उपमुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद के चचेरे भाई राकेश कुमार भगत चुनाव हार गये. उन्हें सिर्फ 45 मत मिले. भोजपुर के बड़हरा प्रखंड के क्षेत्र संख्या 28 के जिला पर्षद पद पर पूर्व विधायक सरोज यादव की पत्नी सुशीला देवी तीसरे नंबर पर रहीं. उधर, सीतामढ़ी के सोनबरसा प्रखंड की सिंहवाहिनी पंचायत की चर्चित मुखिया रितु जायसवाल के पति और पूर्व आइआरएस अधिकारी अरुण कुमार चौधरी की जीत हुई. राजद प्रवक्ता रितु ने इस बार खुद चुनाव नहीं लड़ा था.

Sponsored
शिक्षिका तबस्सुम परवीन बनीं जिला परिषद सदस्य।

किशनगंज के कोचाधामन प्रखंड की तीन पंचायतों-काठामाठा, मजगमा और बलिया में स्थानीय एएमआइएम विधायक हाजी इजहार अशर्फी की बहू, बेटी और सरहज हार गयीं. विधायक की बहू काठामाठा और सरहज बलिया की मुखिया थीं. वहीं बेटी मजगमा से पंचायत समिति सदस्य का चुनाव लड़ा और हार गयीं. आलमनगर के विधायक व पूर्व मंत्री नरेंद्र नारायण यादव के भतीजे बबलू यादव को भी हार का मुंह देखना पड़ा.

Sponsored

Comment here