ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

नीतीश अंकल सुनिए ना…हमारी मदद कीजिये, हम पढ़ना चाहते हैं, पापा स्कूल नहीं जाने देते हैं

सर…पढ़ाई करवा दीजिये ना, IAS-IPS बनेंगे, सीएम नीतीश पहुंचे अपने गांव तो एक बच्चे ने लगायी फरियाद : सर! सुनिए न प्रणाम… भीड़ से आई बच्चे की आवाज सुनकर देखिए कैसे नीतीश कुमार भी चौंक गए.मुख्यमंत्री उत्क्रमित मध्य विद्यालय कल्याण बिगहा (नालंदा) में जनसंवाद कार्यक्रम में लोगों की समस्याओं को सुन रहे थे.सुनिए क्या कह रहा है 11 साल का सोनू.नालंदा से राजीव.

Sponsored

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शनिवार को नालंदा के हरनौत ब्लॉक स्थित अपने पैतृक गांव कल्याण बिगहा पहुंचे. आज सीएम नीतीश कुमार की पत्नी की 16वीं पुण्यतिथि है. मुख्यमंत्री ने उनकी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित करके उन्हें श्रद्धांजलि दी. इस दौरान सीएम ने कल्याण बिगहा मध्य विद्यालय में ग्रामीणों की समस्याएं भी सुनी. जिसमें एक 11 वर्षीय बालक ने सीएम से गुहार लगाई कि उसकी पढ़ाई की व्यवस्था मुख्यमंत्री करवा दें.

Sponsored

सर, सुनिये ना… जब सीएम नीतीश से बोला सोनू

मुख्यमंत्री जब लोगों से संवाद कर रहे थे उसी दौरान एक 11 वर्षीय बालक जिसने अपना नाम सोनू कुमार बताया, वो सीएम को आवाज लगाने लगा. सर, सुनिये ना… सर सुनिये ना… जब मुख्यमंत्री ने बालक की आवाज सुनी तो ठहर गये. सोनू ने नीतीश कुमार से कहा कि वो पढ़ना चाहता है पर उसके अभिभावक पढ़ाते नहीं है. इसलिए सीएम से उसने इंतजाम कराने की गुहार लगायी.

Sponsored

Comment here