---Advertisement---

दो शादियां की, बेटियों से दुष्‍कर्म किया; बहन और सास तक को नहीं छोड़ा, बेगूसराय के ठरकी शख्‍स की ऐसे खुली पोल

बेगूसराय के एक शख्‍स के बारे में उसकी पत्‍नी और बेटी ने जो दावा किया है, वैसा आपने शायद ही कभी सुना हो। इसे जानकर आप अपना सिर पीट सकते हैं। मां और बेटी ने बेगूसराय की पुलिस को आवेदन देकर इस शख्‍स के खिलाफ बेहद शर्मनाक आरोप लगाए हैं।

एसपी ने दिया कार्रवाई का आश्‍वासन

बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा है कि मामला संज्ञान में आने के बाद महिला थाने को पूरे मामले की जांच करने का निर्देश दिया गया है जांच के बाद जो भी दोषी पाए जाएंगे, उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। अब पुलिस की जांंच से ही सच्‍चाई सामने आने की संभावना है।

बेटी और प‍त्‍नी ने लगाए ऐसे आरोप

आरोप है कि इस शख्‍स ने दो शादियां कीं। दोनों बीवियों से हुई बेटियों से दुष्‍कर्म किया। अपनी बहन तक को नहीं छोड़ा। और तो और अपनी सास के साथ भी दुष्‍कर्म की कोशिश की। पुलिस ऐसे घिनौने आरोपों को सुनकर खुद ही परेशान है।

दूसरी पत्‍नी की बेटी ने खोली पोल

पीड़‍िता का दावा है कि उसके पिता ने काफी पहले मां को घर से निकाल दिया। लेकिन उसे और अपने भाई को साथ रखा। जब पीड़‍िता बड़ी होने लगी तो पिता ने बेटे को भी भगा दिया और बेटी के साथ कुकर्म करने लगा।  महीनों अपनी नाबालिग पुत्री का शोषण करने के बाद भी जब पिता का मन नहीं भरा तो उसने पुत्री को घर से निकाल दिया।

मां के साथ न्‍याय के लिए भटक रही

अब आलम यह है कि हवस की शिकार नाबालिग छात्रा अपनी मां के साथ न्याय के लिए दर दर की ठोकर खा रही है। तो वही पुलिस इस मामले में टालमटोल करती नजर आ रही है। दरअसल पूरा मामला मटिहानी थाना क्षेत्र की है जहां हवस के पुजारी एक व्यक्ति ने पहले अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया और अपनी पुत्र तथा पुत्री को अपने साथ रख लिया।

बेटी बड़ी होनी लगी तो बेटे भी को भगाया

बाद में जब पुत्री बड़ी होने लगी तो हैवान पिता की नियत भी बदलने लगी और उसने पुत्र को भी मारपीट कर घर से निकाल दिया। तत्पश्चात पुत्र अपनी मां के पास मां के मायके चला गया और इस बीच उक्त व्यक्ति ने पिता पुत्री के रिश्ते को कलंकित करते हुए कई बार अपनी पुत्री के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

पहली पत्‍नी का परिवार रहता है अलग

आरोपित की पत्नी के अनुसार उसके पति ने दो शादियां की हैं। दूसरी पत्‍नी का दावा है कि वह अपनी पहली पत्नी की पुत्री को एवं अपनी सगी बहन के साथ भी दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वह लोग भी उसे छोड़कर अलग रहते हैं। यहां तक कि आरोपित ने अपनी सास के साथ भी दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

बेगूसराय एसपी से की है शिकायत

इस संबंध में पीड़िता के द्वारा कई बार मटिहानी थाने में लिखित रूप से आवेदन दिया गया लेकिन पुलिस टाल मटोल करती रही और आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद भी मजे से बाहर घूम रहा है । थक हार कर अपनी पुत्री को लेकर प्रीत मा बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार के साथ-सथ न्याय के लिए न्यायालय का दरवाजा भी खटखटा रही है।

---Advertisement---

LATEST Post