AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

दिल्ली पुलिस ने बेंगलुरु में Twitter इंडिया के MD से 31 मई को की थी पूछताछ, ये बातें आईं सामने

कांग्रेस टूलकिट (Congress Toolkit) मामले में अब एक नया खुलासा हुआ है और सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस ने ट्विटर इंडिया (Twitter) के मैनेजिंग डायरेक्टर मनीष माहेश्वरी से 31 मई को बेंगलुरु में पूछताछ की थी.

Sponsored

ट्विटर एमडी से पूछताछ में ये बातें आई सामने

ट्विटर इंडिया (Twitter) के एमडी मनीष महेश्वरी से पुलिस ने उसके रिपोर्टिंग बॉस के बारे में पूछा, जिसमें उन्होंने कहा कि वो सिंगापुर में Yu Sasamoto को रिपोर्ट करते हैं. इसके अलावा TCPIL या Twitter Inc के बारे में भी उन्होंने साफ जवाब नहीं दिया, जबकि दोनों कंपनियों के कर्मचारियों के मेल आईडी twitter.com पर है.

Sponsored

कंटेट को लेकर शिकायत पर कही ये बात

मनीष माहेश्वरी ने कंपनी के डायरेक्टर के बारे में भी घुमा फिराकर जवाब दिया और कहा कि MCA के रिकार्ड्स से ही उसे भी जानकारी है. भारत में ट्विटर (Twitter) का MD होने के बावजूद मनीष माहेश्वरी का कहना है कि वो सिर्फ कंपनी का बिजनेस देखते हैं. किसी कंटेंट को लेकर शिकायत के मामले में भी गोलमोल जवाब दिया और कहा कि किसी के पास शिकायत आती है तो इसे help.twitter.com या twitter App पर पर भेज देते हैं.

Sponsored

नोटिस देने ट्विटर ऑफिस पहुंची थी दिल्ली पुलिस 

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल ने 25 मई को ट्विटर (Twitter) को नोटिस भेजकर स्पष्टीकरण मांगा था. इसके अलावा पुलिस की 2 टीम दिल्ली के लाडो सराय और गुरुग्राम स्थित ट्विटर के कार्यालय (Twitter Office) पहुंची थी. बता दें कि कथित कांग्रेस टूलकिट केस (Congress Toolkit Case) के संदर्भ में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा के ट्वीट को ‘मैनिपुलेटिव’ बताया था.

Sponsored

 

 

 

 

input – Dtw 24

Sponsored

Comment here