Sponsored
Breaking News

BREAKING; दिल्ली में किसानों का बवाल, ITO पर भयंकर लाठीचार्ज, ग्रीन लाइन मेट्रो की गई बंद,देखे VIDEO

Sponsored

कृषि कानूनों के विरोध में हो रही किसान आंदोलन के तहत मंगलवार को किसान संगठन ट्रैक्टर रैली निकाल रहे हैं, लेकिन उसके पहले ही प्रदर्शनकारी किसानों ने प्रदर्शनस्थलों पर पुलिस बैरिकैडिंग तोड़ दी है और पैदल ही यात्रा शुरू कर दी है. आंदोलन के दो मुख्य स्थलों सिंघु बॉर्डर और टिकरी बॉर्डर पर हजारों की संख्या में किसान जुटे हैं. ट्रैक्टर रैली दिल्ली में जाने वाली है, जो राजपथ पर गणतंत्र दिवस की परेड खत्म होने के बाद शुरू होगी. लेकिन उसके पहले ही अव्यवस्था दिख रही है.

Sponsored

 

सिंघु बॉर्डर पर तकरीबन 5,000 प्रदर्शनकारी किसानों ने पुलिस की बैरिकेडिंग तोड़ दी. वहीं, टिकरी बॉर्डर के विज़ुअल्स भी सामने आए हैं. न्यूज एजेंसी ANI की ओर से शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि दिल्ली-हरियाणा के बीच टिकरी बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे किसान पुलिस की बैरिकेडिंग पर चढ़ गए. पुलिस और कुछ किसान नेता उन्हें रोकने की कोशिश  कर रहे हैं, लेकिन अचानक से कई जगहों से बैरिकेड को हटाकर प्रदर्शनकारी पुलिस बैरीकेडिंग पार कर जाते हैं.

Sponsored

किसानों की ट्रैक्टर रैली मुंडका पहुंच गई है. यहां से अगला पड़ाव नांगलोई होगा. तय किए गए रुट के हिसाब से किसानों को नांगलोई से दाएं बढ़कर नजफगढ़ जाना है. पुलिस ने नांगलोई में रास्ते ब्लॉक किए हैं. ऐसे में अगर किसान सेंट्रल दिल्ली में यहां से घुसने की कोशिश करते हैं तो उनके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा.

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Swaraj Shrivastava

Leave a Comment
Share
Published by
Swaraj Shrivastava
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored