AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

दारोगा को बिहारी युवक ने दिया धमकी, कहा- नहीं छोड़ूंगा, जेल से निकलते ही गोली मार दूंगा

बदमाश की दारोगा को धमकी-गोली मार दूंगा…:आरा में पिस्टल लेकर हंगामा कर रहा था बदमाश, पुलिस थाने लेकर आई तो SI को उंगली दिखाकर बोला- जेल से निकलते ही गोली मार दूंगा :

Sponsored

आरा के नगर थाने में घुसकर एक बदमाश ने दारोगा को जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस मंगलवार रात मोती टोला से इस बदमाश हथियार के साथ गिरफ्तार करके लाई थी। अपराधी ने पहले थाने में हंगामा किया। जब एक दारोगा ने उसे टोका तो बदमाश ने जेल से निकलने के बाद जान से मारने की धमकी दे डाली। बदमाश ने दारोगा को उंगली दिखाते हुए कहा कि जेल से बाहर आते ही तुमको गोली मार दूंगा।

Sponsored

दरअसल, भोजपुर SP राकेश कुमार दुबे ने अपराध पर नियंत्रण रखने के लिए एक चीता टीम का गठन किया है। यह टीम हर चौक-चौराहे पर गश्ती करती है। मंगलवार रात भी चीता टीम शहर में गश्ती कर रही थी, तभी आंबेडकर नगर में एक बदमाश हथियार लेकर हंगामा करते दिखा। पुलिसकर्मियों ने उसे रोका तो वह उनके साथ गाली-गलौज करने लगा। इसके बाद पुलिसकर्मी उसे हिरासत में लेकर थाने ले आए। बदमाश की पहचान मोतीटोला निवासी देवेंद्र यादव उर्फ बुड़बकवा के रूप में हुई है।

Sponsored

थाना पहुंचते ही बदमाश बवाल करने लगा। इसके बाद उसे हाजत में बंद कर दिया गया। उसने थाने के हाजत में लगा CCTV को तोड़ दिया और हंगामा करने लगा। जब SI मनोज कुमार ने उसे शांत करवाने की कोशिश की तो बदमाश ने उनके साथ गाली-गलौज करने लगा। बदमाश ने कहा कि जेल से जब भी निकलूंगा सबसे पहले तुमको गोली मारूंगा।

Sponsored

 

 

 

 

input – daily bihar

Sponsored

Comment here