Sponsored
Categories: Uncategorized

दानापुर-जयनगर इंटरसिटी एक्सप्रेस में दो पक्षों में भिड़ंत, खूब हुई मारपीट और धक्का-मुक्की, चलती ट्रेन से गिरे दो छात्र

Sponsored

दानापुर से जयनगर जाने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस में गुरुवार को दो पक्ष आपस मे भीड़ गए। इस दौरान दोनों पक्ष में मारपीट होने लगी। धक्का मुक्की के दो छात्र चलती ट्रेन से नीचे गिर गए। घटना हाजीपुर-मुजफ्फरपुर रेलखण्ड के रामदयालु नगर स्टेशन के समीप की है। जहां दो छात्र ट्रेन से गिर गए। इसमे एक छात्र की स्तिथि गंभीर बताई जा रही है। जबकि, एक छात्र मौके से निकल गया। वही, छात्र की गिरने पर स्थानीय लोगो की मौके पर भीड़ जुट गई।

Sponsored

लोगो ने इसकी सूचना जीआरपी व सदर थाने की पुलिस को दिया। सूचना पर पहुंची जीआरपी ने युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। युवक का आईटीआई का छात्र कृष्ण कुमार है। वह दरभंगा जिले के देवकली का रहने वाला है। उसने बताया कि वह प्रैक्टिकल का परीक्षा देकर दानापुर से आ रहा था। उसे दरभंगा जाना था। वह इंटरसिटी एक्सप्रेस में चढ़ा था। उसने बताया कि बोगी में दो गुट झगड़ा कर रहे थे। दोनो के बीच मारपीट होने लगी। इसी दौरान धक्कामुक्की भी होने लगी।

Sponsored

अत्यधिक भीड़ होने की वजह से वह गेट के समीप खड़ा था। धक्कामुक्की होने पर वह अनियंत्रित हो गया। इस दौरान वह चलती ट्रेन से नीचे गिर गया। इसके साथ एक अन्य युवक भी नीचे गिर गया। दूसरा युवक किसी तरह वहां से चला गया। लेकिन, यह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके सिर से काफी खून निकल रहा था। जीआरपी की मदद से वग अस्पताल में पहुंचा है। थानेदार दिनेश कुमार साहु ने बताया कि युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। छानबीन की जा रही है।

Sponsored
Sponsored
Shivam

Leave a Comment
Share
Published by
Shivam
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored