ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATETravel

दरभंगा में अब नहीं लगेगा जाम, बनेगा नया बायपास, एयरपोर्ट के लिए चालू होगा नया रास्ता

दरभंगा में बनेगा नया बाइपास, लाखों लोगों को हर दिन के जाम से मिलेगी निजात : दरभंगा में नया बाइपास बनाया जाएगा। इसका निर्माण नगर निगम क्षेत्र के वार्ड नंबर 16 को एक नई सड़क बाइपास सड़क मिल जाएगी। इस बाइपास के बनने से लाखों लोगों को स्टेशन, म्यूजियम गुमटी पार करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। बाइपास निर्माण के लिए नगर निगम प्रशासन ने दो दिन पहले ही बैठक में मंजूरी दे दी है। निगम के सहायक अभियंता साउद आलम, नगर प्रबंधक नागमणि सिंह, कनीय अभियंता उदय कुमार झा ने सड़क निर्माण स्थल का निरीक्षण किया है।

Sponsored

दरभंगा एयरपोर्ट के लिए 15 अप्रैल से चालू होगा नया रास्ता
दरभंगा एयरपोर्ट के लिए 15 अप्रैल से नया रास्ता चालू हो जाएगा। अलग रास्ते का निर्माण कार्य पूरा हो गया है। एयरपोर्ट के चारों ओर घेराबंदी भी कर दी गई है। रनवे की भी घेराबंदी कर दी गई है। उक्त जानकारी डीएम राजीव रौशन ने दी। मंगलवार को डीएम ने एयरपोर्ट के विकास कार्यों की समीक्षा की। डीएम ने बताया कि एयरपोर्ट के विस्तार का कार्य जारी है।

Sponsored
DEMO PHOTO

जल्द ही शेष कार्यों का पूरा कर लिया जाएगा। बताया कि दिल्ली मोड़ बस स्टैंड के लिए भी वैकल्पिक रास्ते का निर्माण पूरा हो चुका है। इसे भी ठोस होने के लिए छोड़ा गया है। इस दौरान डीएम ने दरभंगा एम्स के निर्माण से जुड़ी जानकारी दी। बताया कि एम्स की जमीन पर मिट्टी भराई हो रही है। यह काम निर्धारित समय सीमा में पूरा कर लिया जाएगा।

Sponsored

Comment here