Sponsored
ADMINISTRATION

दम है तो दो पैग मार कर घर से बाहर निकलिए, पता चल जायेगा बिहार में शराबबंदी है या नहीं: विजय चौधरी

Sponsored

जदयू के 15 साल-बेमिसाल कार्यक्रम के सिलसिले में बिहारशरीफ गये जिले के प्रभारी सह शिक्षा मंत्री विजय चौधरी ने शराबबंदी के पक्ष में कड़ा संदेश दिया। कहा, जो लोग कह रहे हैं कि शराबबंदी नहीं है उनकी हिम्मत हो तो दो पैग पीकर घर से बाहर आएं, फिर पता चल जाएगा।। शराबबंदी को लागू करने की किसी में ताकत नहीं थी। नीतीश कुमार ने राजस्व की परवाह किए बिना शराबबंदी लागू कर दी। उन्होंने कहा था कि पैसे से ज्यादा जरूरी है, लोगों की जिंदगी। पहले सूर्यास्त के बाद सभ्य लोग घर से बाहर नहीं निकलना चाहते थे, शराब पीकर लोग सड़कों पर बवाल करते थे, लेकिन आज किसी की हिम्मत नहीं कि वे शराब पीकर सड़क पर तमाशा करें। यही वजह है कि 15 साल बेमिसाल है।

Sponsored

बुधवार को अंबेर मोहल्ले के चिल्ड्रेन पार्क में जदयू ने समदर्शी नेतृत्व और समावेशी विकास के 15 साल बेमिसाल कार्यक्रम आयोजित किया था। जिले के प्रभारी मंत्री होने के नाते इस कार्यक्रम का नेतृत्व शिक्षा मंत्री विजय चौधरी ने किया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के 15 साल का शासनकाल बेमिसाल है। 15 वर्ष पहले बिहार क्या था, आज नीतीश कुमार के नेतृत्व में हमलोगों ने जो काम किया है, उसकी गिनती नहीं कराई नहीं जा सकती।

Sponsored

कुछ लोगों को नीतीश कुमार की विकास की बात पच नहीं रही

शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी ने कहा कि कुछ लोगों को नीतीश कुमार की विकास की बात पच नहीं रही है। वे लोग अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। गांव-गांव में सड़क बन गई। 20 से 22 घंटे बिजली मिल रही है। हर घर नल का पानी पहुंच गया है।

Sponsored

हम समाझ को जोड़कर राजनीति करने वाले

विजय चौधरी ने कहा कि विपक्ष के लोग समाज को बांटकर राजनीति करते हैं, हमलोग समाज को जोड़कर राजनीति करते हैं। यही बेमिसाल है। मंत्री  ने कहा कि हमारे 15 साल के विकास को लेकर कुछ भी बोलने से पहले विपक्ष को अपने कार्यकाल को याद करना चाहिए।

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored