ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

थानेदार ने 4 महीने में की 3 बार ‘बदतमीजी’, SSP ने नहीं लिया कोई भी एक्शन, VIP ने कहा- जल्द कार्रवाई हो

आए दिन अभद्रता करने के लिए सुर्खियों में रहने वाले सचिवालय थानाध्यक्ष सीपी गुप्ता (CP Gupta) का कई बार वीडियो आ चुका है लेकिन वरीय अधिकारी या पटना के एसएसपी ने वीडियो देखने के बाद भी कार्रवाई नहीं की. शुक्रवार को यही थाने एक वरिष्ठ पत्रकार से दुर्व्यवहार कर बैठा. बीच बचाव करने के लिए सचिवालय एएसपी काम्या मिश्रा (Kamya Mishra) पहुंची. उन्होंने कार्रवाई की बात कह मामला शांत कर दिया. इधर मुकेश सहनी की पार्टी ने कार्रवाई की मांग की है और घटना की निंदा की है.

Sponsored

वीआईपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने शनिवार को कहा कि आरजेडी के यहां शुक्रवार को इफ्तार पार्टी के आयोजन के दौरान काफी भीड़ जुटी थी. इस दौरान पत्रकार लोग भी समाचार संकलन में जुटे थे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के आगमन के पहले ही वहां विधि व्यवस्था को लेकर एक पुलिस निरीक्षक ने पटना के वरिष्ठ पत्रकार से जान बुझकर धक्का मुक्की की. पहले भी ऐसे मामले आए हैं. इस पर जल्द कार्रवाई होनी चाहिए.

Sponsored

चार महीने में तीन बार थानेदार ने की ऐसी गलती

बता दें कि इससे पहले भी सीपी गुप्ता दो महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार कर चुका है. सबसे बड़ी बात है कि जांच भी होती है और क्लीन चिट दे दी जाती है. 4 महीने में 3 बार अभद्र व्यवहार करने के मामले सीपी गुप्ता पर लगाए गए हैं. जिसमें दो बार महिलाओं के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग का आरोप लगा है. पहले जनवरी में दो महिलाओं के साथ थाने में अभद्र व्यवहार किया. दूसरी बार उसने फिर एक एनजीओ की महिला के साथ बदतमीजी की. शुक्रवार को तीसरी बार वरिष्ठ पत्रकार के साथ ऐसी हरकत की.

Sponsored

Comment here