ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

डॉक्टर दंपति के घर पर चोरों ने बोला धावा, 25 लाख के गहने और 2 लाख कैश लेकर रफूचक्कर

बिहार के दरभंगा (Darbhanga) में चोरों के हौसले बुलंद हैं. उनके मन से कानून और पुलिस का भय जाता रहा है. यहां चोरों ने डॉक्टर दंपति के घर पर धावा बोलकर लगभग तीस लाख के सामान पर हाथ साफ कर दिया. घटना लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बलभद्रपुर मोहल्ले की है. डॉक्टर रजनीश कुमार सिंह के घर में दबे पांव घुसे चोरों के गिरोह (Robbery And Theft) ने 25 लाख रुपये मूल्य के सोने-चांदी के जेवर, दो लाख नकद और कुछ और सामान उड़ा लिया. यह वारदात घर मे लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हो गई है.

Sponsored

सीसीटीवी फुटेज के अनुसार पांच नकाबपोश चोरों ने घर का मुख्य दरवाजा तोड़ कर अंदर प्रवेश किया और एक-एक कर सभी कमरों की तलाशी ली. इस दौरान वो घर से कीमती जूलरी और दो लाख रुपये कैश निकाल कर ले गए. हैरानी की बात है कि चोर घर के अंदर लगभग तीन घंटे तक मौजूद रहे, लेकिन घर के कैंपस में ही रहने वाले माली को इसकी भनक नहीं लगी. फुटेज में स्पष्ट दिख रहा है कि चोर बेखौफ होकर पूरे घर की तलाशी लेते हैं. सभी के हाथ में हथियार के रूप में गुलेल दिखाई देता है. इसके अलावा, चोरों ने अपने चप्पल को कमर में बांध रखा है. जाते-जाते चोरों ने अपराध का सबूत मिटाने के लिए सीसीटीवी का डीवीआर समझ कर वाई-फाई को उखाड़ लिया और अपने साथ लेकर चल दिये. इसके अलावा, फुटेज में चोर डाइनिंग टेबल पर कुछ जूलरी के आलावा नकद रुपये भी आपस में बांटते नजर आए.विज्ञापन

Sponsored

पीड़ित डाक्टर रजनीश कुमार ने बताया कि पांच चोरों ने उनके घर में प्रवेश किया और सभी कमरों की तलाशी के बाद 25 लाख रुपये के गहने और दो लाख रुपये कैश ले गए. चोरों की यह करतूत घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है. उन्होंने कहा कि इसकी लिखित सूचना देने के बाद पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

Sponsored

एसडीपीओ (SDPO) सदर कृष्ण कुमार नंदन ने कहा कि सीसीटीवी के आधार पर कुछ लिंक मिले हैं. जल्द पूरे मामले का खुलासा होगा, और चोरों का पूरा गिरोह सलाखों के पीछे होगा.

Sponsored

Comment here