AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

डिप्टी CM रेणु देवी का घर डूबा, 2019 में डूबा था सुशील मोदी का बंगला, पानी-पानी हुआ पटना

सुशासन बाबू की ‘सरकार पानी-पानी’:डिप्टी CM रेणु देवी का घर डूबा, यह हाल तब जब नगर विकास विभाग BJP के ही पास; 2019 में डूबा था सुशील मोदी का बंगला : बिहार में मानसून ने लोगाें पर आफत की बारिश कर दी। इससे माननीय भी बच नहीं सके। डिप्टी CM रेणु देवी के सरकारी आवास का नजारा तालाब जैसा हो गया है। उनका आवास 3 स्टैंड रोड में है। इसे काफी सुंदर बनाया गया है। लेकिन सरकार की योजना पर जमी खामियों की परतें बारिश ने धो दीं। बारिश ने सरकार को डुबाकर रख दिया है। पूरे सरकारी आवास परिसर में सिर्फ पानी ही पानी है। जब दैनिक भास्कर की टीम वहां पहुंची तो बताया गया कि उप मुख्यमंत्री की तबीयत खराब है।

Sponsored

आपको बता दें कि अभी नगर विकास विभाग की जिम्मेदारी दूसरे डिप्टी CM तार किशोर प्रसाद के पास है। यानी विभाग की जिम्मेदारी BJP के पास ही है। ऐसे में रेणु देवी का आवास डूबना आश्चर्य में डालता है। फिलहाल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली में आंख का इलाज कराने गए हैं। ऐसे में एक तरह से CM के प्रभार के तौर पर दोनों डिप्टी CM ही हैं।

Sponsored

बिहार में डिप्टी CM का आवास डूबने की यह पहली घटना नहीं

Sponsored

यह पहली दफा नहीं है कि बिहार में डिप्टी CM का आवास डूबा हो। 2019 की बारिश में तत्कालीन उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी अपने परिवार के साथ पानी में फंस गए थे। पटना के राजेंद्र नगर स्थित अपने घर में परिवार के साथ तीन दिनों से फंसे सुशील कुमार मोदी को NDRF की टीम ने रेस्‍क्‍यू किया था।

Sponsored

बाढ़ के बीच घर में फंसे डिप्टी CM के परिवार को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा था। इस दौरान उनके घर न पानी था और न बिजली। उसी इलाके में अपने घर में फंसीं लोक गायिका शारदा ने भी मदद की गुहार लगाई थी

Sponsored

 

 

 

 

input – daily bihar

Sponsored

Comment here