---Advertisement---

जब Bihar के खेत में दौड़ने लगी Train, रेलवे की लापरवाही का वीडियो हुआ Viral

ये बिहार है भैया.. यहां कुछ भी असंभव नहीं है। बिहार (Bihar) में खेत में पुल और अस्पताल बनने के बाद अब खेतों में ट्रेन के दौड़नने का मामला सामने आया है। मामला बिहार के धार्मिक नगरी गया का है।

 

खेतों में ट्रेन इंजन के दौड़ने का (Gaya Rail Engine Accident) वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसमें देखा जा सकता है कि ट्रेन का इंजन पटरी से उतरकर खेत में काफी दूर तर चलता गया। पटरी से उतरने के कारण इंजन के पहिए मिट्टी में धंस गए।

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना शुक्रवार शाम की है। घटना गया किउल रेलखंड के वजीरगंज स्टेशन और कोल्हना हॉल्ट के बीच रघुनाथपुर गांव के समीप हुई।

जानकारी के अनुसार लोको पायलट इंजन को लेकर लूप लाइन से गया की ओर जा रहे थे कि अचानक इंजन उनके नियंत्रण से बाहर हो गया और खेत मे उतर गया। हालांकि रेल इंजन के साथ कोई और बोगी नहीं था और घटना में लोको पायलट सुरक्षित रहा। इस घटना के कुछ ही देर बाद रेलवे पुलिस मौके पर पहुंचे।

 

राहत व बचाव दल भी मौके पर पहुंचा और रेल इंजन को वापस रेल ट्रैक पर लाने की जुगाड़ में जुट गए। इस दुर्घटना में केवल रेल पटरी व रेल इंजन को आंशिक रूप से क्षति पहुंची है। जानकारी के अनुसार, यह घटना बीते शुक्रवार (13 सितंबर) की दोपहर की बताई जा रही है। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

---Advertisement---

LATEST Post