Sponsored
ADMINISTRATION

छापेमारी में 2 ​KG सोना बरामद, करोड़पति निकला 26,500 की सैलरी उठाने वाला बिहार का सरकारी मास्टर

Sponsored

PATNA : छापेमारी में 2 ​किलो सोना बरामद, करोड़पति निकला 26,500 की सैलरी उठाने वाला बिहार का सरकारी मास्टर : पूरे बिहार में घूसखोर अधिकारियों के खिलाफ छापेमारी कर जबरदस्त कार्रवाई की जा रही है। कभी किसी प्रशासनिक अधिकारी के घर पर तो कभी किसी इंजीनियर और ठेकेदार के घर पर। ताजा मामला एक सरकारी और नियोजित मास्टर को लेकर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि मास्टर साब की सैलरी एक महीने की 26500 है। साल भर का हिसाब लगाया जाय तो 3 लाख 18 हजार होता है। मास्साब के लाकर से दो किलो सोना भी बरामद हुआ है।

Sponsored

नियोजित शिक्षक के पास 1 करोड़ कैश:26,500 रुपए है शिक्षक का वेतन; शिक्षक बोला- पैसा नवरचना कंपनी का, जो मेरे मौसा की है : पटना के आयकर अधिकारियों ने बुधवार को बहादुरपुर SBI की शाखा के एक लॉकर से एक करोड़ कैश व दो किलोग्राम सोना बरामद किया। उक्त लॉकर थरथरी प्रखंड के मध्य विद्यालय भतहर में तैनात नियोजित शिक्षक नीरज कुमार शर्मा के नाम से है। इसका वेतन 26,500 रुपये प्रतिमाह है। कार्रवाई के अगले दिन गुरुवार को शिक्षक ने स्कूल पहुंचकर रोज की तरह बच्चों की क्लास ली।

Sponsored

शिक्षक ने बताया कि जो संपत्ति आयकर विभाग ने बरामद किया है, वह नवरचना कंट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की है जिसके मालिक उनके मौसा हैं। नौकरी के पहले वह वहां अवैतनिक निदेशक था। मौसेरा भाई राकेश कुमार सिंह अमराहा कंपनी का निदेशक है। आयकर अधिकारियों ने साक्ष्य मांगे हैं। जिसके लिए उन्होंने एक माह का समय मांगा जो उन्हें दिया गया है।

Sponsored

आयकर छापे में लॉकर में मिला दो किलो सोना भी : आयकर ने संपत्ति के साक्ष्य मांगे, दी शिक्षक को एक माह की मोहलत, शिक्षक ने कहा – पहले मौसा की कंपनी में अवैतनिक डायरेक्टर था, 2013 में नियोजित शिक्षक के पद पर हुआ था नीरज कुमार का चयन, गुरुजी के करोड़पति होने से साकेतपुरी निवासी हैरान

Sponsored

पटना के साकेतपुरी निवासी शिक्षक के करोड़पति होने के खुलासे से ग्रामीण हैरान हैं। पूरे दिन शिक्षक के संबंध में लोग चर्चा करते नजर आए। नीरज कुमार शर्मा का 2013 में नियोजित शिक्षक के पद पर चयन हुआ था

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored