ADMINISTRATIONBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

चाँद सिफारिश पर आमिर खान के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

Bhojpuri Actress अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म की टॉप एक्ट्रेस हैं। वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने ग्लैमरस अंदाज के चलते लाइमलाइट में बनी रहती हैं। इन दिनों वे सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ डांस करते वायरल हो रही हैं

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ भोजपुरी की खूबसूरत एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे आमिर खान के साथ उनके गाने ‘चांद सिफारिश’ गाने पर डांस करते नजर आ रही हैं।

Sponsored

इस गाने में दोनों के कपल डांस को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। अक्षरा ने इस डांस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिसके बाद ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि अक्षरा की बॉलीवुड में डेब्यू हो सकती है।

Sponsored
A video of Bhojpuri beautiful actress Akshara Singh with Aamir Khan is becoming increasingly viral.
आमिर खान के साथ भोजपुरी की खूबसूरत एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा

अक्षरा सिंह ने आमिर खान का लिया इंटरव्यू

वैसे खबर ये भी है कि अक्षरा सिंह ने आमिर खान से मूलकात के दौरान उनका इंटरव्यू भी किया है, जो जल्द ही एक बड़े चैनल पर प्रसारित होने वाली है।

Sponsored

आपको बता दें कि अक्षरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक नहीं, बल्कि आमिर खान के साथ डांस वाले दो वीडियो शेयर किए हैं। उन्होंने एक वीडियो को शेयऱ करते हुए कैप्शन भी लिखा है कि आज का दिन उनके लिए बहुत बड़ा दिन है।

Sponsored

 

Akshara Singh interviewed Aamir Khan
अक्षरा सिंह ने आमिर खान का लिया इंटरव्यू

वे इसके लिए ब्लेस्ड और ग्रेटफुल हैं। उनके लिए मिस्टर परफेक्शनिस्ट के साथ अपने पसंदीदा गाने ‘चांद सिफारिश’ पर डांस करना फैरिटेल जैसा है।

Sponsored

अक्षरा ने शेयर किया वीडियो

इसके डांस वीडियो के बाद अक्षरा ने एक रिल्स शेयर किया है, जिसमें आमिर खान के साथ वे बाहें फैला कर इजहार करती नजर आ रही हैं।

Sponsored

अक्षरा ने इसके लिए भी मजेदार कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा है कि ‘ये लो जी सनम, हम आ गए आज फिर दिल लेके। अक्षरा का यह रिल्स भी तेजी से वायरल हुआ है।

Sponsored

 

वहीं वीडियो में दोनों ही स्टार्स के लुक की बात करें तो आमिर जहां ऊपर से नीचे तक जींस आउटफिट में नजर आ रहे हैं वहीं अक्षरा ब्लैक कलर की ड्रेस में कमाल लग रही हैं।

Sponsored

अक्षरा सिंह के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा तेज

वैसे भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह का नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। अक्षरा के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी हैं। एक्ट्रेस अपने खूबसूरत और ग्लैमरस अंदाज को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं।

Sponsored

इसी क्रम में अक्षरा सिंह का आमिर खान संग वीडियो सामने आने के बाद से उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा तेज हो गई है। वैसे हाल के दिनों में अक्षरा की दस्तक टी-सीरीज से लेकर टिप्स जैसे जगहों पर दस्तकों हो चुकी है।

Sponsored
Discussion intensifies about Akshara Singh Bollywood debut
अक्षरा सिंह के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा तेज

अब आमिर खान के साथ उनका इंटरव्यू प्रसारित होने वाला है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या अक्षरा का बॉलीवुड में डेब्यू होगा।

Sponsored

Comment here