Sponsored
Breaking News

गोपालगंज में पॉलिटेक्निक के छात्र ने किया सुसाइड: पिता बोले- सीनियर रैगिंग करते थे, हत्या की आशंका

Sponsored

गोपालगंज के विशंभरपुर थाना क्षेत्र के सिपाया स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज के छात्र का एक लॉज में फांसी के फंदे से झूलता हुआ शव बरामद किया गया। बरामद शव की पहचान मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव निवासी अभय सिंह कुशवाहा के बेटा निर्भय सिंह कुशवाहा के रूप में की गई। निर्भय पिछले 1 साल पहले पॉलिटेक्निक कॉलेज में इलेक्ट्रीशियन की पढ़ाई कर रहा था। लेकिन देर रात उसका शव लॉज में उसके कमरे से फांसी के फंदे से झूलता हुआ बरामद किया गया।

Sponsored

फिलहाल शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई है। मृतक निर्भय सिंह कुशवाहा के पिता अभय सिंह कुशवाहा पेशे से एक ग्रामीण चिकित्सक है जो अपने बेटे को एक साल पूर्व सिपाया पोलटेक्निक कॉलेज में दाखिला कराया था।

Sponsored

मृतक के पिता ने बताया कि उसके साथ सीनियर द्वारा रैंगिंग की जाती थी जिसकी जानकारी उसने दी थी। जानकारी पाकर प्रिंसिपल से बात करने के लिए एक माह पहले गए थे लेकिन प्रिंसिपल नहीं मिले। मृतक फर्स्ट ईयर का छात्र था और उसकी परीक्षा मोतिहारी में होने वाली थी वह अपने घर आने के लिए फोन पर बात कर रहा था लेकिन देर रात उसकी शव उसके कमरे से बरामद किया गया। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले कि जाँच में जुट गई है।

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored