Sponsored
Breaking News

कोहरे के कारण बड़ा सड़क हादसा, बारातियों से भरी बस पलटी, चारो तरफ मची चीख-पुकार

Sponsored

Road Accident Due To Fog In Bihar Latest News बरातियों से भरी बस शुक्रवार की आधी रात को पलट गयी. इस हादसे में एक किशोर की मौत हो गयी. जबकि, 11 बराती घायल हो गये. घायलों में कई बच्चियां भी शामिल हैं. हादसा गोपालपुर थाने के खालगांव के पास गंडक नहर पर हुआ. मृतक किशोर की पहचान गोपालपुर थाने के बड़हरा बरइपार गांव निवासी जवाहिर चौहान के 14 वर्षीय पुत्र विवेक उर्फ टेगर के रूप में की गयी.

Sponsored

घायल सभी बरातियों का कुचायकोट सीएचसी में इलाज कराया गया. हादसे के बाद पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बस को जब्त कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी. बताया जाता है कि गोपालपुर थाने के बड़हरा बरइपार गांव के रघुनाथ नोनिया के घर से प्रदीप चौहान की बरात फुलवरिया थाने के संग्रामपुर गांव में गयी थी.

Sponsored

Sponsored

संग्रामपुर से बरात लौटने के बाद रात के करीब 12.30 बजे खालगांव के पास गंडक नहर पर बस पलट गयी. बस पलटने के बाद घटनास्थल पर ही किशोर की मौत हो गयी. इस हादसे में निशा कुमारी, शत्रुघ्न चौहान, जूली कुमारी, पिंकी कुमारी, गोरख चौहान, कविता कुमारी, अशोक चौहान, पंकज कुमार, सुकेश कुमार, अभिषेक कुमार, राकेश ठाकुर गंभीर रूप से घायल हो गये.

Sponsored

आसपास के लोगों की मदद से घायलों को बस से बाहर निकाला गया और तत्काल इलाज के लिए कुचायकोट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. हादसे की सूचना पाकर गोपालपुर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी. पुलिस ने भी घायलों को अस्पताल पहुंचाने में मदद की. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बस की रफ्तार कम थी और उसमें बराती काफी कम संख्या में थे. हादसा जिस तरह से हुआ था, उसमें कई लोगों की जान जा सकती थी.

Sponsored

गांव में मच गया कोहराम

Sponsored

बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलते ही बड़हरा गांव में कोहराम मच गया. हादसे की खबर मिलने के बाद जो जहां था वहीं से अस्पताल की ओर से दौड़ पड़ा. मृतक के दरवाजे पर शनिवार की सुबह लोगों की भीड़ जुट गयी. परिजनों ने बताया कि दो भाइयों में विवेक बड़ा था. बेटे की मौत की खबर सुनकर मां सांवरिया देवी सदमे में थी. बार-बार बेहोश भी हो जा रही थी.

Sponsored

कोहरे में नहर पर बस परिचालन खतरनाक

Sponsored

हादसा कोहरा होने और नहर की सड़क कमजोर होने के कारण होने की बात सामने आयी है. हादसे के बाद पुलिस ने नहर पर बड़ी गाड़ियों के परिचालन को खतरा बताया है. परिवहन विभाग भी हादसे को लेकर जांच कर रही है. उधर, बस ड्राइवर हादसे के बाद से फरार बताया जा रहा. पुलिस ने इस मामले में बस चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Sponsored

इधर, हादसे में बिजली का एक पोल भी क्षतिग्रस्त हो गया. जिसके बाद आसपास के गांव में बिजली की आपूर्ति बंद कर दी गयी. शनिवार की शाम तक बिजली तार को दुरुस्त नहीं किया गया था. जिसके कारण खालगांव समेत आसपास के गांव में बिजली आपूर्ति बाधित होने से लोग परेशान रहें.

Sponsored

Input: PK

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Editor

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored