AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

कोका कोला ने CM नीतीश से बिहार में मांगा फैक्ट्री लगाने के लिए जमीन, 30 हजार करोड़ का होगा निवेश

कोका कोला बिहार में लगाएगी प्रोजेक्टउद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा- नई टेक्सटाइल व लेदर पॉलिसी जल्द लाएंंगे : उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कोका कोला कंपनी बिहार में प्रोजेक्ट लगाएगी। जमीन मांग रही है। नई टेक्सटाइल व लेदर पॉलिसी जल्द आएगी। हम शिलान्यास नहीं, उद्घाटन में विश्वास करते हैं। मक्का, टूटा चावल मिलाकर इथनाॅल बनेगा। वे भाजपा के ‘सहयोग’ कार्यक्रम में लोगों की फरियाद सुनने के बाद मीडिया से मुखातिब थे। उन्होंने कहा कि सात दिन के कार्यदिवस में उद्योग के लिए प्रस्ताव की स्वीकृति दी जायेगी। बाराबंकी की पेप्सी कम्पनी बेगूसराय में उद्योग लगाने को तत्पर हैं।

Sponsored

कोका-कोला कम्पनी जमीन मांग रही है। मोतीपुर, सुपौल के इलाके के लिए पत्र बनाकर दिया गया है। बिहार में इथनाॅल के लिए 30 हजार करोड़ का प्रस्ताव आया है। पीएचईडी मंत्री रामप्रीत पासवान ने कहा कि नल-जल योजना के तहत पूरे बिहार के एक-एक घर में शुद्ध पेयजल पहुंचाना हमारी सरकार की प्राथमिकता में है। जल्द छूटे घरों में भी शुद्ध जल पहुंचाया जायेगा।

Sponsored

इनकी ये रही फरियाद : भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. रामसागर सिंह ने मोकामा के भारत वैगन, एलएचवी कोच रखरखाव एवं सूत मिल को पुर्नजीवित करने, इथनाॅल प्लांट लगाने का आग्रह किया। नालंदा जिला के कृष्ण मुरारी ने किसान निबंधन, विक्रम के शशिभूषण ने चापाकल लगाने, सियामति देवी ने पावर टिलर के लिए अनुदान दिलाने की बात कही। मो. अकबर पटना सिटी ने सुल्तानगंज थाना प्रभारी द्वारा प्रताड़ित किए जाने की शिकायत की। अंती देवी (हलसी, लखीसराय) ने असामाजिक तत्वों द्वारा धमकी देने की शिकायत की।

Sponsored

 

 

 

input – daily bihar

Sponsored

Comment here