ADMINISTRATIONBIHARElectionNationalPolicePoliticsTECHNOLOGY

के के पाठक ने जारी किया अपना पर्सनल फोन नंबर, कहा— शराब कारोबारियों की जानकारी सीधे मुझे दीजिए

PATNA : पाठक ने अपना वाट्सएप नं. 9473400600 दिया, इस पर दंे शराब की सूचना, मद्यनिषेध विभाग के प्रधान सचिव की पहल, 12 दिनों में 1.70 लाख बल्क लीटर शराब बरामद : शराबबंदी से संबंधित किसी भी तरह की शिकायत मद्यनिषेध विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक को सीधे कर सकते हैं। बेहद सख्त माने जाने वाले अधिकारी श्री पाठक ने अपना ऑफिशियल व्हाट्सअप नंबर 9473400600 जारी किया है। इसपर सूचना देने वालों की पहचान भी गुप्त रखी जाएगी। यह जानकारी सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस में उत्पाद (मद्यनिषेध) आयुक्त बी कार्तिकेय धनजी ने दी।

Sponsored

उन्होंने कहा कि शराबबंदी को सफल बनाने के लिए आधुनिक तकनीक का भी उपयोग किया जाएगा। जिन-जिन क्षेत्रों में अवैध देशी व चुलाई शराब बनाए जाने की संभावना अधिक है, उन क्षेत्रों की निगरानी ड्रोन से की जाएगी। आयुक्त ने कहा कि विभाग में अधिकारियों की कमी को देखते हुए पुलिस विभाग से तीन उपाधीक्षक,11 निरीक्षक,104 अवर निरीक्षक और 244 आरक्षी बल प्रतिनियुक्ति पर देने के लिए अधियाचना जल्द भेजी जाएगी।

Sponsored

Sponsored

वहीं प्रत्येक जिला में आवश्यकतानुसार डाटा इंट्री ऑपरेटर और आईटी ब्याज की भी प्रतिनियुक्ति की जा रही है। मौके पर संयुक्त आयुक्त कृष्णा पासवान और उपायुक्त कृष्ण कुमार उपस्थित थे।

Sponsored

Comment here