Sponsored
Categories: Uncategorized

ऑनलाइन दुल्हा खोजना पड़ा महंगा ! विदेशी युवक से शादी की चाह में UP की युवती ने खाया धोखा, जानिए मुजफ्फरपुर के इस शातिर ने कैसे लगाया लाखों का चूना ?

Sponsored

मुजफ्फरपुर: यूपी के लखनऊ के अधिवक्ता की पुत्री से शादी डॉट कॉम पर पहचान करके डेढ़ लाख रुपये की ठगी कर ली गयी.

Sponsored

साऊदी अरब में नौकरी करने वाले चंदवारा के एक शातिर ने इस वारदात को अंजाम दिया है. ठगी का पता चलने के बाद रविवार को लखनऊ से अधिवक्ता का परिवार शहर पहुंचा. उन्होंने नगर थाने पहुंच कर पुलिस पदाधिकारी को पूरे मामले की जानकारी दी.

Sponsored

 

 

क्या है मामला ?

Sponsored

दरअसल, यूपी के प्रयागराज इलाहाबाद निवासी रइस अहमद ने नगर थाने में दिये आवेदन में कहा है कि उन्होंने शादी डॉट कॉम पर बेटी की शादी के लिए प्रोफाइल डाला था. इसको पढ़ने के बाद एक युवक ने उनसे संपर्क किया. खुद को सऊदी अरब में इंजीनियर बताकर शादी का प्रस्ताव रखा. इसके बाद परिजनों ने शादी का प्रस्ताव स्वीकार कर लिया. तब से आरोपित ने बातचीत शुरू कर दी. उसने करीब तीन से चार साल तक फोन पर बातचीत की. काफी समय बीतने के बाद नाहीद ने आरोपित से कहा कि अब शादी का बात आगे बढ़ाओ, उसके बाद आरोपित ने पीड़िता को बताया कि वह जनवरी में आ रहा है.

Sponsored

 

 

तीन बच्चों का पिता है आरोपित

Sponsored

बता दें कि आरोपित मार्च 2022 उनके घर आया था. शादी को लेकर माता-पिता को बुलाने को कहा गया तो वह टाल-मटोल करने लगा. इसी बीच, आरोपित ने पीड़िता से कहा कि उसका बैंक अकाउंट बंद हो गया है. मैं इस समय दिल्ली में हूं. बिहार जाऊंगा तो उसे चालू करा लूंगा. इसके बाद उसने एक चंदवारा पक्की सराय चौक स्थित एसबीआइ का खाता नंबर दिया, जिसमें पीड़िता अपने माता-पिता की सहमति से पैसे डालती रही.

Sponsored

 

 

1 लाख 49 रुपये की ठगी की

Sponsored

आरोपी ने पूछने पर बताया कि उसकी भाभी का अकाउंट है. और उसमें अलग-अलग डेट में एक लाख 49 हजार रुपये मंगवा लिये. उसके बाद बातचीत करना बंद कर दिया.रविवार को जब वे लोग आरोपित के चंदवारा स्थित आवास पर पहुंचे, तो पता चला कि वह पहले से शादीशुदा है. जिसे उसने अपनी भाभी बताया है, वह उसकी पत्नी है. उसके तीन बच्चे हैं. नगर थाने की पुलिस का कहना है कि लिखित शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Sponsored
Sponsored
Shivam

Leave a Comment
Share
Published by
Shivam
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored