AccidentCRIMERAJASTHAN

एक फ्लैट में एक साथ 4 श’व, पति ने अपनी पत्नी और दो बेटियों को ज’हर देकर मा’र डाला, खुद भी म’र गया

अपार्टमेंट के एक फ्लैट में मिले एक साथ चार शव, पूरे परिवार के साथ सुसाइड की आशंका, जोधपुर में एक कारोबारी ने अपनी पत्नी और दो बेटियों को जहर देकर मार डाला और खुद भी आत्महत्या कर ली : जोधपुर शहर के रातानाडा थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां सर्किट हाउस रोड पर एक अपार्टमेंट में रहने वाले एक कपड़ा व्यापारी ने पत्नी और दो बेटियों की हत्या कर खुद भी आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की।

Sponsored

यहां रहने वाले कपड़ा व्यवसायी दीनदयाल अरोड़ा ( 45 ) , उसकी पत्नी 42 साल की सरोज , 13 साल की बड़ी बेटी हिरल और 7 साल की छोटी बेटी तनवी अपने फ्लैट में मृत मिले। अभी इस हत्या और आत्महत्या की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है । प्रारंभिक जांच में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पत्नी व बेटियों की हत्या करने के बाद कारोबारी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

Sponsored

मिली जानकारी के अनुसार सर्किट हाउस रोड स्थित सूर्या अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 201 में एक साथ चार शव मिले । यहां रहने वाले कपड़ा व्यवसायी दीनदयाल अरोड़ा (45), उसकी पत्नी 42 साल की सरोज, 13 साल की बड़ी बेटी हिरल और 7 साल की छोटी बेटी तनवी अपने फ्लैट में मृत मिले। दीनदयाल की घंटाघर सब्जी मंडी के निकट कपड़े की दुकान है। आज सुबह इनके मकान से बाहर नहीं आने पर किसी ने ध्यान नहीं दिया। काफी देर तक बाहर नहीं आने पर पड़ोसियों ने दीनदयाल के परिवार को आवाज लगाई, लेकिन वहां से कोई जवाब नहीं आया । तब उनके रिश्तेदारों को सूचित किया गया। रिश्तेदारों ने दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो वहां दीनदयाल फंदे पर लटका मिला जबकि बाकी लोगों के शव नीचे पड़े थे।

Sponsored

एक साथ चार लोगों के मरने की सूचना मिलते ही पुलिस कमिश्नर जोस मोहन , पुलिस उपायुक्त पूर्व भुवन भूषण यादव, एडीसीपी भागचंद , एसीपी दरजाराम, रातानाडा थानाधिकारी लीलाराम सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। जांच के दौरान एफएसएल टीम ने मौके से कुछ साक्ष्य जुटाए हैं। अधिकारियों के अनुसार प्रारंभिक स्तर पर व्यक्ति द्वारा पहले अपने परिवार को जहर देकर मारना और उसके बाद खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या करना प्रतीत हो रहा है।

Sponsored

Comment here