Breaking NewsEntertainmentNational

एक गेंद पर बना 7 रन, न नो बॉल और ना वाइड, न्यूजीलैंड-बांग्लादेश टेस्ट में दिखा अजीब वाकया

PATNA-एक गेंद पर बने 7 रन का VIDEO:न No-Ball, न Wide; न्यूजीलैंड-बांग्लादेश टेस्ट में देखने को मिला ये अजब-गजब वाकया : क्रिकेट की दुनिया में आपने एक से बढ़कर एक अजीबो-गरीब वाकये देखे और सुने होंगे, लेकिन क्या कभी आपने केवल एक गेंद पर बिना नो-बॉल और वाइड बॉल के 7 रन बनते देखा है। न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट मैच में ऐसा ही कुछ देखने को मिला, जहां बांग्लादेशी टीम ने एक गेंद पर सात रन खर्च कर डाले।

Sponsored

ऐसे बने एक गेंद पर 7 रन
न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच रविवार से दूसरा टेस्ट मैच शुरू हो गया है। BAN ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया। न्यूजीलैंड की पारी के 26वें ओवर के दौरान एक गेंद पर 7 रन बने। दरअसल, ये ओवर तेज गेंदबाज इबादत हुसैन कर रहे थे और ओवर की आखिरी गेंद पर विल यंग ने एक शॉट खेला, गेंद दूसरी स्लिप के पास पहुंची, लेकिन फील्डर ने कैच ड्रॉप कर दिया।

Sponsored

गेंद फील्डर के हाथों से लगने के बाद तेजी से थर्ड मैन की दिशा में जाने लगी, इसी बीच विल यंग और टॉम लाथम ने दौड़कर तीन रन पूरे कर लिए। इससे पहले कि गेंद बाउंड्री लाइन को टच करती, तस्कीन अहमद ने चौका नहीं होने दिया और गेंद को विकेटकीपर के पास थ्रो किया। विकेटकीपर नुरुल हसन ने भी गेंद को दूसरे छोर पर थ्रो कर दिया, लेकिन गेंद बॉलर और फील्डर को चमका देते हुए सीमा रेखा के बाहर चली गई।

Sponsored

Comment here