ADMINISTRATIONBankBIHARBreaking NewsBUSINESSNational

आज निपटा ले बैंक का सारा काम, प्राइवेटाइजेशन के खिलाफ 16-17 को रहेगा हड़ताल, 18-19 को छुट्टी

सभी बैंकों में कल से शुरू होगी दो दिवसीय हड़ताल : बैंकों के निजीकरण को लेकर प्रस्तावित दो दिवसीय हड़ताल मंगलवार को विभिन्न बैंक संगठनों के सदस्यों की बैठक अपने-अपने बैंक शाखाओं में हुई। 16 व 17 दिसंबर को बैंक संगठन अपने विभिन्न मांगों के समर्थन में हड़ताल पर रहेंगे। इसे लेकर बीते एक सप्ताह से बैंक शाखाओं के आसपास लगातार प्रदर्शन का दौर जारी है। बैंक कर्मियों ने बैंक शाखाओं के बाहर नाराबाजी से लेकर काला बिल्ला तक लगाकर प्रदर्शन किया।

Sponsored

इंडियन बैंक कर्मचारी यूनियन के उत्पल कांत ने कहा कि बैंक हड़ताल को लेकर दिल्ली तक बैठक हो रही है। मंगलवार को हुए बैठक बेनतीजा समाप्त हुआ है। बुधवार को एक बार फिर से बैंक यूनियनों के साथ बैठक होगी। बैंक हड़ताल को लेकर यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियन के कन्वेनर संजय कुमार सिंह ने कहा कि बैंकों के निजीकरण से संबंधित प्रस्ताव का हर हाल में विरोध किया जाएगा। इस संबंध में पूरी रणनीति तैयार कर ली गई है।

Sponsored
FILE PHOTO

निपटा लें कामकाज : 16 व 17 दिसंबर को बैंकों की हड़ताल से उपभोक्ताओं को परेशानी हो सकती है। इसे देखते हुए 15 दिसंबर यानी बुधवार को उपभोक्ता बैंकों से संबंधित अपना कामकाज निपटा लें। बैंक यूनियन से जुड़े लोगों की मानें तो इस बार हड़ताल में एटीएम सेवा भी प्रभावित होगी।

Sponsored

Comment here