AUTOMOBILESBIHARBreaking NewsBUSINESSCRIMEEDUCATIONElectionMUZAFFARPURNationalNatureRAIL

होली खेलने के बाद तालाब में नहाने गई 4 लड़कियां डूबीं, ग्रामीणों ने 2 को बचाया

बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में होली (Holi) खेलने के बाद तालाब में नहाने गई चार लड़कियां गहरे पानी में डूब गई हैं. बच्चियों की चीख-पुकार सुन कर वहां मौजूद स्थानीय लोग फौरन पानी में कूद पड़े और उन्होंने दो को सुरक्षित बाहर निकाल लिया. वहीं, इस घटना में आपस में दो चचेरी बहनों की डूबने से मौत (Death Due Drowning) हो गयी. घटना थावे थाना क्षेत्र के लछवार गांव की है. मृतक लड़कियों की पहचान पप्पू रावत की 11 साल की बेटी सपना कुमारी और अनिल रावत की 14 साल की बेटी करिश्मा कुमारी के रूप में हुई है.

Sponsored

मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को होली खेलने के बाद लछवार गांव के छिछिलिया तालाब में कई बच्चे नहा रहे थे. इस दौरान स्नान कर रही चार लड़कियां गहरे पानी में चली गईं और डूबने लगीं. बच्चों के शोर मचाने पर आस-पास के लोग तालाब में कूद पड़े और दो लड़कियों को डूबने से बचा लिया. वहीं, दो लड़कियों को डूबने से बचाया नहीं जा सका और उनकी मौत हो गई. दोनों लड़कियों की मौत के बाद उनके परिवार में रोना-चिल्लाना और कोहराम मचा है. गांव में होली की खुशियां भी मातम में बदल गयी हैं.

Sponsored
4 girls went to bathe after playing Holi, two were saved by villagers | होली खेलने के बाद नहाने गई थीं 4 बच्चियां, दो को ग्रामीणों ने बचा लिया - Dainik Bhaskar

सूचना पाकर थावे पुलिस और प्रशासन घटनास्थल पर पहुंची. दोनों शवों को कब्जे में लेने के बाद पुलिस उनके पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लेकर आयी है. थावे प्रखंड के सीओ सुधनाथ सिंह ने कहा कि होली खेलने के बाद नहाने के दौरान यह हादसा हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मृतक दोनों लड़कियों के परिजनों को सरकारी स्तर पर मिलने वाली मुआवजा दी जायेगी.

Sponsored

इस घटना के बाद प्रशासन ने तालाब में बच्चों के स्नान करने पर रोक लगा दी है.

Sponsored

Sponsored
Share this Article !

Comment here