---Advertisement---

हमला: बिहार के गया में ग्रामीणों के हमले से तीन पुलिसकर्मी घायल

 

राज्य के गया जिले में शुक्रवार को छापेमारी करने पहुंची टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। जिसमें बिहार पुलिस के तीन जवान घायल हो गए। अत्री और एससी/एसटी थानों की संयुक्त टीम पूर्व मुखिया मुकेश सिंह को गिरफ्तार करने के लिए अत्री थाना अंतर्गत कुजूर गांव गई थी, जिसने कुछ दिनों पहले मनरेगा कर्मचारी देवेंद्र कुमार पर कथित रूप से हमला किया था। पीड़ित ने सिंह के खिलाफ एससी-एसटी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

जब एससी/एसटी थाने के सब-इंस्पेक्टर विक्रम राम के नेतृत्व में टीम ने सिंह के घर पर छापा मारा, तो उनकी पत्नी ने उन्हें सूचित किया कि वह मौजूद नहीं है। दूसरी ओर, पुलिस अधिकारियों को संदेह था कि सिंह घर के अंदर है और उन्होंने एक कमरे का ताला तोड़ने की कोशिश की। सिंह उस समय गांव में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग ले रहे थे। घटना की जानकारी होने पर मुकेश कार्यक्रम में मौजूद बड़ी संख्या में ग्रामीणों के साथ घर वापस आया और पुलिस टीम पर हमला कर दिया।

हमले में तीन पुलिस कर्मी घायल हो गए और दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। ग्रामीणों ने पुलिस टीम से राइफल भी छीन ली। अत्री एसएचओ दिवाकर कुमार ने बताया कि घटना की सूचना जिले के वरिष्ठ अधिकारियों को दे दी गई है। उन्होंने कहा, आरोपी की पहचान करने की प्रक्रिया चल रही है। सिंह और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

---Advertisement---

LATEST Post