ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

सोनू के लिए सोनू सूद ने पटना के स्कूल में की शिक्षा और हॉस्टल की व्यवस्था

सीएम नीतीश कुमार के सामने आकर खुद के लिए पढाई की व्यवस्था कराने की मांग करने वाले नालंदा के बच्चे सोनू कुमार के लिए अब अभिनेता सोनू सूद आगे आए हैं. सोनू सूद ने ट्वीट करके अपने अंदाज में यह जानकारी दी है. सोनू सूद ने जानकारी दी है कि बालक सोनू की पढ़ाई की व्यवस्था और हॉस्टल की व्यवस्था पटना में कर दी गयी है.

Sponsored

इस स्कूल में शिक्षा और हॉस्टल की व्यवस्था

सोनू सूद ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है कि नालंदा निवासी किशोर सोनू कुमार की पूरी शिक्षा और हॉस्टल की व्यवस्था हो गयी है. बताया कि बिहटा के आइडियल इनटरनेशनल पब्लिक स्कूल में सोनू के लिए इंतजाम कर दिये गये हैं. अपने अंदाज में मदद करके जानकारी देने वाले सोनू सूद ने लिखा कि ” सोनू ने सोनू की सुन ली भाई ….स्कूल का बस्ता बांधिए.

Sponsored

सोनू ने सीएम नीतीश से मांगी थी मदद

बता दें कि किशोर सोनू ने जब सीएम नीतीश कुमार से पढ़ाइ की व्यवस्था करने की मांग की तो उसके बाद एक-एक करके कई नामी चेहरे सोनू की मदद के लिए आगे आए. राजनीतिक दलों से जुड़े नेता सोनू के गांव पहुंचने लगे. लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने खुद को उसका फैन बताकर वीडियो कॉल से बातचीत की. लालू पाठशाला तक चलाने की बात कही.

Sponsored

सुशील मोदी और पप्पू यादव भी मिले

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम व वर्तमान में भाजपा सांसद सुशील मोदी भी सोनू से मिलने उसके गांव पहुंचे.सोनू से मिलकर उन्होंने उसे सम्मानित भी किया. सुशील मोदी ने सोनू का दाखिला नवोदय विद्यालय में कराने और प्रत्येक माह दो हजार रुपये देने की बात कही. इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी. वहीं जाप सुप्रीमो पप्पू यादव भी हाल में सोनू से जाकर मिले हैं.

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here