Sponsored
Breaking News

सीने पर गुदवाया लालू का टैटू, तेजश्वी ने मिलने पर कहा- गरीबों के दिल में बसते हैं मेरे पिताजी

Sponsored

जब सीने पर गुदा लालू की तस्वीर वाला टैटू तेजस्वी को दिखाने लगा फैन : देशभर में राजद नेता लालू प्रसाद यादव के चाहने वालों की कमी नहीं है। इतना ही नहीं उनके कुछ फैन ऐसे भी हैं जो लालू यादव को जी जान से चाहते हैं। बीते गुरूवार को राजद नेता तेजस्वी यादव अपने पिता लालू प्रसाद यादव के ऐसे ही एक फैन से मिले जिसने अपने सीने पर लालू यादव का टैटू बनवा रखा था।

Sponsored




Sponsored

दरअसल तेजस्वी यादव पटना स्थित राजद कार्यालय में नेताओं के साथ मिलने और मीटिंग करने पहुंचे थे। मीटिंग के बाद जब तेजस्वी यादव पटना के आयकर गोलंबर के पास से गुजर रहे थे तो लालू प्रसाद यादव का एक जबरा फैन उनसे मिलने पहुंच गया। लालू प्रसाद यादव के इस फैन ने अपने नेता की तस्वीर वाली टैटू अपने सीने पर बनवा रखी थी। तेजस्वी यादव ने गाड़ी रोक कर सचिन राम नाम के इस शख्स से मुलाकात की।

Sponsored


Sponsored

तेजस्वी यादव से मुलाक़ात के दौरान सचिन राम ने लालू प्रसाद यादव के प्रति अपने प्रेम और दीवानगी को जाहिर किया। इस दौरान तेजस्वी ने सचिन राम से पूछा कि आपने यह टैटू कब बनवाया तो उसने कहा कि लालू यादव के 74वें जन्मदिन पर यह टैटू बनवाया था। लालू यादव के इस जबरा फैन के साथ मुलाकात की तस्वीरें तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट से भी शेयर की।

Sponsored


Sponsored

तेजस्वी यादव ने तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा कि सीने पर आदरणीय लालू प्रसाद जी की तस्वीर गुदवाए ऐसे प्रेमियों और समर्थकों के शर्तरहित भरोसे, जूनून एवं मोहब्बतों को सहेज कर रखना व उसमें इज़ाफ़ा करना बहुत बड़ी ज़िम्मेवारी है। आपके अथाह प्रेम, अखंड विश्वास, अटूट समर्थन, अथक सहयोग और गंभीर प्रयासों के चलते सब हासिल होना मुमकिन है।

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

Sponsored

input – daily bihar

Sponsored
Sponsored
Pranav prakash

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored