AccidentBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPATNAPoliticsSTATEUncategorized

सामने आया बदमाशों का तालिबानी चेहरा, छात्र को निर्वस्त्र कर जमकर पीटा, थूक चटवाई, जान से मारने की धमकी दी

जीडी कॉलेज में एक छात्र को चार बदमाशों ने निर्वस्त्र कर लात, चप्पल और बेल्ट से बुरी तरह पीट दिया। इतने से भी जब उनका मन नहीं भरा तो उससे थूक चटवाई। हथियार के बल पर धमकी देते हुए कहा कि अगर इसका जिक्र कहीं किया तो जान से मार डालेंगे। इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई।

Loading...
Sponsored

इसके बाद पुलिस ने पूछताछ के लिए एक आरोपी को हिरासत में लिया है। वीडियो देखने के बाद अधिकतर लोग इसे तालिबानी तर्ज पर की गई कार्रवाई बता रहे हैं। वीडियो देखने से लगता है कि जिले में पुलिस का इकबाल खत्म हो चुका है। अपरोक्ष रूप से बदमाश पुलिस पर हावी होते जा रहे हैं।

Loading...
Sponsored

क्रूरता की सारी हदें पार करने वाले, तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि कुछ अपराधी किस्म के युवक गन प्वाइंट पर एक छात्र को निर्वस्त्र कर बुरी तरह पिटाई कर रहे हैं। एक मिनट में कई बार उसे गंदी-गंदी गाली देते हैं। चार की संख्या में बदमाश एक छात्र पर नामांकन के नाम पर जबरन पैसे लेने का आरोप लगाकर लात जूते, लप्पड़- थप्पड़ और बेल्ट से पिटाई करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं।

Loading...
Sponsored

छात्र के शरीर से एक एक वस्त्र उतरवाकर उसके प्राइवेट पार्ट तक का वीडियो बना डाला। इस दौरान अपराधी इतने गुस्से में नजर आ रहे हैं कि मानों उन्हें कानून से किसी तरह का खौफ नहीं हो। इस दौरान पीड़ित छात्र दया की भीख मांगता रहा लेकिन बदमाशों ने उसकी एक बात नहीं सुनी।

Loading...
Sponsored

बाघी के रहने वाले पीड़ित छात्र अंकुर कुमार ने बताया कि कॉलेज में एडमिशन करवाने की जिद पर आरोपी अड़ा हुआ था। उसने बताया कि जब आरोपियों से कहा गया कि इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है और ना ही इस तरह का वह काम करवाता है तो आरोपियों ने बहला-फुसलाकर पहले कॉलेज बुलाया और जबरन चेंजिंग रूम ले जाकर उसके साथ क्रूरता की।

Loading...
Sponsored

पीड़ित छात्र ने बताया कि पिस्टल की नोक पर धमकी देते हुए उसने एक वीडियो जबरदस्ती बनाया व रुपये लेने की बात कबूल करवाई। इतना ही नहीं उसने बताया कि घटना का जिक्र करने पर बदमाशों ने गोली मारकर हत्या करने की बात कही। फिलहाल पीड़ित छात्र के परिजन किसी अनहोनी की आशंका से भयभीत होकर घर में सहमे हैं और घर में दुबकने को विवश हैं। वे थाने जाने से भी हिचक रहे हैं। ओपी थानाध्यक्ष सुधा कुमारी ने बताया कि वायरल वीडियो संज्ञान में आया है। एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Loading...
Sponsored
input – daily bihar

Loading...
Sponsored
Share this Article !

Comment here